TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

महिला फिल्म प्रोड्यूसर की इंटीमेट तस्वीरें लीक, हैकर्स बोले- पहले पैसे दो फिर…

Filmmaker Intimate Photos Leaked: साइबर क्राइम आजकल आम बात हो गई है और यह आम इंसान से लेकर सेलिब्रेटी के साथ हो सकता है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मशहूर फिल्म मेकर ने खुलासा किया है कि एक बार उनका लैपटॉप चोरी हो गया था और उसके बाद हैकर ने उनकी प्राइवेट फोटोज लीक कर दी थी। अपने साथ हुई इस घटना पर मशहूर फिल्ममेकर ने एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई है।

Filmmaker Intimate Photos Leaked: साइबर क्राइम (Cyber Crime) की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अगर आपका मोबाइल या फिर लैपटॉप अगर गलती से किसी अंजान शख्स के हाथ लग जाता है, तो कितना ज्यादा खतरनाक हो सकता है। इसकी आप कल्पना भी नहीं कर पा रहे हैं और ऐसा ही एक महिला फिल्म मेकर के साथ हुआ है। फेमस स्पैनिश फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर पेट्रीसिया फ्रांकेसा (Patricia Franquesa) की हैकर्स ने प्राइवेट फोटोज लीक कर दी थी। इस किस्से के बारे में खुद फिल्म मेकर ने एक इंटरव्यू में जिक्र किया है।

डायरेक्टर ने सुनाया किस्सा

स्पैनिश फिल्ममेकर पेट्रीसिया फ्रांकेसा (Patricia Franquesa) ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में अपनी इंटीमेट फोटोज (Filmmaker Intimate Photos Leaked) लीक होने के बारे में खुलासा किया। फिल्म मेकर ने बताया है कि साल 2019 में जब वो एक दिन कैफे में बैठी थीं, तब उनका लैपटॉप चोरी हो गया था। लेपटॉप चुराने वालों के बारे में उन्हें नहीं मालूम था कि वो हैकर्स हैं या कौन हैं? बता दें कि पेट्रीसिया फ्रांकेसा ने अपने साथ हुई इस घटना पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसका नाम 'माई सेक्सटॉर्शन डायरी' है।

फिल्ममेकर को किया ब्लैकमेल

इस बारे में आगे बताते हुए पेट्रीसिया फ्रांकेसा ने कहा कि चोरी के लगभग 3 महीने बाद उनके पास चोरों की तरफ से पैसों की मांग की गई थी। उन लोगों ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वो उनकी डिमांड पूरी नहीं करती हैं, तो वो उनकी प्राइवेट फोटोज (Filmmaker Intimate Photos Leaked) को उनके परिवारवालों के साथ लीक कर देंगे। उस समय पेट्रीसिया ने उनकी बातों के सीरियस नहीं लिया था और इस वजह से उन्होंने उन्हें पैसे नहीं दिए।

इंटीमेट फोटोज कर दी लीक

पेट्रीसिया फ्रांकेसा (Filmmaker Intimate Photos Leaked) ने आगे बताया कि वो दौर उनके परिवारवालों के लिए काफी ज्यादा मुश्किल भरा था। क्योंकि हैंकर ने मेरी प्राइवेट फोटोज को फैमिली, फ्रेंड्स और मेरे को-वर्कस के साथ शेयर की थी। उस हालत में मैंने खुद पर काबू पाने की कोशिश की। इसलिए मैंने अपने साथ हुई घटना पर डॉक्यूमेंट्री  बनाने की कोशिश की। डॉक्यूमेंट्री में पेट्रीसिया फ्रांकेसा ने  पूरी घटना को दिखाया है कि कैसे लैपटॉप चोरी हुआ और आगे की सारी घटना को दिखाया गया है। फिल्ममेकर ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर पुलिस में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने इन हैकर्स की पहचान छुपाते हुए गिरफ्तार किया था और पेट्रीसिया फ्रांकेसा की डॉक्यूमेंट्री  में हैकर्स का फेस बलर करके दिखाया गया है।   यह भी पढ़ें: नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन-एक्टर, शादी की सालगिरह पर बीवी की बाहों में तोड़ा दम

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.