Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस के बाद अब रोहित शेट्टी के शो में दिखेगा इस एक्ट्रेस का ग्लैमर

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी के बेहद ही पॉपुलर रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 जल्द ही शुरू होन वाला है। इस बार शो में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा के होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। कंटेस्टेंट को लेकर बना हुआ है सस्पेंस (Khatron Ke Khiladi 13) रियालिटी शो […]

SOUNDRYA SHARMA IN KKK13

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी के बेहद ही पॉपुलर रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 जल्द ही शुरू होन वाला है। इस बार शो में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा के होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

कंटेस्टेंट को लेकर बना हुआ है सस्पेंस (Khatron Ke Khiladi 13)

रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी टीवी का बेहद ही फेमस शो है। हमेशा की तरह ही फैंस इस बार भी शो और उसके कंटेस्टेंट को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने अभी से कंटेस्टेंट के नाम पर तुक्के लगाना शुरू कर दिए हैं। हमेशा की तरह लोगों को इस बार भी बिग बॉस के घर के एक्स कंटेस्टेंट के खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने की उम्मीद है।

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) हो सकती हैं शामिल

इस कड़ी में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा के शो में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। सौंदर्या शर्मा बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। सीजन 16 में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी फिर चाहे वो गौतम विज के साथ अफेयर्स की वजह से हो या फिर अपने हॉट अंदाज की वजह से। बिग बॉस में वो काफी आगे तक पहुंची थी पर घर के अन्य सदस्यों को दिए गए एक टास्क के बाद उन्हें घर से बेघर होना पड़ा था।

बिग बॉस 16 का हुआ था ग्रैंड रिसेप्शन (Bigg Boss Grand Reception)

अब खबरें हैं कि सौंदर्या शर्मा को इस सीजन के लिए ऑफर दिया गया है। दरअसल बिग बॉस 16 के खत्म होते ही शो का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था, जिसमें रोहित शेट्टी भी शामिल थे। सूत्रों की मानें तो उसी दौरान रोहित शेट्टी ने सौंदर्या को इस शो के लिए ऑफर दिया था। बिग बॉस की तरह ही हर साल लोगों को खतरों के खिलाड़ी का भी इंतजार रहता है। हर साल इस शो की टीआरपी हाई रहती है।

यह भी पढ़ेंः खुद के ही रिकॉर्ड्स तोड़ रही है फिल्म ‘पठान’, कमा लिए इतने करोड़ रुपए

उर्फी जावेद बन सकती हैं शो का हिस्सा (Uorfi Javed In Bigg Boss)

वहीं दूसरी ओर खबरें हैं कि बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद भी इस रियालिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं। दरअसल उन्हें प्रोड्यूसर के ऑफिस के बाहर देखा गया था, जिसके बाद उनके इस शो में होने की संभावनाएं और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। एक तरफ जहां सौंदर्या शर्मा हॉटनेस के लिए फेमस हैं तो वहीं दूसरी ओर उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और बेबाकी के लिए मशहूर हैं। आए दिन उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से खबरों में बनी रहती हैं।

इसके अलावा अलावा शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, मुनव्वर फारूकी के नाम पर भी अनुमान लगाए जा रहे हैं।

First published on: Feb 22, 2023 05:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.