TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इन बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए Sonu Sood ने शुरू की हेल्पलाइन, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

Sonu Sood: भारी बारिश ने चारों तरफ तबाही मचाई हुई है। हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। पहाड़ों पर हो रही बारिश की वजह से नदियां उफान पर हैं। समतल क्षेत्रों पर रहने वाले लोग घर से बेघर हो गए हैं। ऐसे में एक बार फिर से सोनू सूद मसीहा बनकर लोगों […]

Sonu Sood: भारी बारिश ने चारों तरफ तबाही मचाई हुई है। हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। पहाड़ों पर हो रही बारिश की वजह से नदियां उफान पर हैं। समतल क्षेत्रों पर रहने वाले लोग घर से बेघर हो गए हैं। ऐसे में एक बार फिर से सोनू सूद मसीहा बनकर लोगों के सामने आए हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर पंजाब और हरियाणा में बाढ़ प्रभावित लोगों को हेल्पलाइन की जानकारी देते हुए उन्हें इस समस्या का सामना करने की हिम्मत दी है। उनके इस संदेश को पढ़कर पंजाब वासियों में हिम्मत और मदद की उम्मीद जग गई है। सोनू ने दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

एक बार फिर मसीहा बन सामने आए सोनू सूद (Sonu Sood)

पंजाब और हरियाणा में लगातार हो रही बारिश से चारों तरफ पानी पानी हो गया है। बाढ़ आने की वजह से लोग परेशान हो गए हैं। ऐसे में अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद जो कोरोना महामारी के समय भी मसीहा बनकर सामने आए थे एक बार फिर मददगार बन आए हैं। उन्होंने बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की है। एक्टर ने ट्विटर पर पंजाब और हरियाणा में बाढ़ प्रभावित लोगों को हेल्पलाइन की जानकारी देते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। उनके इस नोट को पढ़कर सभी पंजाब वासियों में हिम्मत और मदद की उम्मीद जगना तय है।

लिखा ये दिल छू लेने वाला नोट

आपको बता दें कि, सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे प्यारे पंजाब, मेरा दिल तुम्हारे लिए दुखता है। क्योंकि बाढ़ ने उस भूमि पर कहर बरपाया है जिसने मुझे बड़ा किया है, मैं बेकार खड़ा रहना बर्दाश्त नहीं कर सकता। पंजाब, तुमने मुझे बहुत कुछ दिया है और अब वापस देने का समय आ गया है। साथ मिलकर, हम इस तूफान का सामना करेंगे, पुनर्निर्माण करेंगे और अपने जरूरतमंद साथी पंजाबियों के लिए मजबूत होकर उभरेंगे।'  

पंजाब और हरियाणा में हैं ये हालात  (Sonu Sood)

बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से भारी बारिश की वजह से पंजाब और हरियाणा के कई जिले बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। अधिकारी राहत कार्य में जुटे हुए हैं और घग्गर नदी के किनारे बने धुस्सी बांध में आई दरारों को भरने का काम कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.