TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Sonakshi-Zaheer की शादी संपन्न, हमेशा के लिए एक हुआ कपल

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा 23 जून यानी आज अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। कपल की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई हैं और लोग उनकी शादी से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेताब हैं।

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Live Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की खबरें पिछले लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है और अब फाइनली वो दिन आ गया है, जब ये प्रेमी जोड़ा हमेशा के लिए एक होने जा रहा है। सोनाक्षी और जहीर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के मौजूदगी में प्राइवेट वेडिंग करने जा रहे हैं और रात को शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी देंगे। इस बीच सोनाक्षी और जहीर की शादी से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए E24 बॉलीवुड से जुड़े रहिए।

वेडिंग पार्टी वेन्यू की पहली झलक

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी मैरिज रजिस्टर्ड कराने के बाद सब लोगों के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं। उनके वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू को दुल्हन की तरफ सजा दिया गया है और उसकी पहली झलक भी सामने आ गई है। रेड कार्पेट बिछाया गया है, जिस पर चलकर सभी मेहमान अंदर आएंगे।

शादी के लिए आए अदिति-सिद्धार्थ 

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए उनकी दोस्त और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर सिद्धार्थ के साथ पहुंच गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कार का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की हल्की-सी झलक देखने को मिली है।

शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा दिखे खुश

सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बेटी की शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें शादी की शुभकामनाओं दी है और उन्होंने भी बहुत प्यार से सबका शुक्रिया अदा किया।

शादी के लिए मुंबई आए हनी सिंह 

अपनी खास दोस्त सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह इंडिया लौट आए हैं। सिंगर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो बदले लुक अंदाज में दिखे। इस दौरान रैपर ने पैपराजी से बातचीत भी की और कहा,

मस्जिद पहुंचे दुल्हे राजा

फिल्म 'नोटबुक' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जहीर इकबाल का नया वीडियो विरल भयानी पर शेयर किया गया है, जिसके मुताबिक, एक्टर मुंबई के एक मस्जिद पहुंच गए हैं। इस दौरान एक्टर कार में पीली रंग की कैप लगाए और जींस और शर्ट पहने नजर आए हैं। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है।

 मीडिया में बांटी मिठाई

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फाइनली अब हमेशा के लिए एक हो गए हैं। सोनाक्षी और जहीर की रजिस्टर्ड मैरिज कुछ देर पहले ही बांद्रा इलाके में हुई है। कपल की शादी के बाद कपल की तरफ से मीडिया में मिठाई भी बांटी गई हैं। बता दें कि सिविल मैरिज एक्ट के तहत 1954 के स्पेशल एक्ट के तहत कपल ने अपनी शादी दर्ज करवाई है।

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा ने क्रीम कलर की साड़ी को अपनी शादी के खास दिन के लिए चुना है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं, उनके दूल्हे राजा जहीर भी सफेद रंग के कुर्ते-पायजामा पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। कपल ने फैंस के साथ अपनी शादी पहली झलक शेयर कर दी है और सोशल मीडिया पर कपल की शादी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है और लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal में कौन है ज्यादा अमीर? जानें नेटवर्थ  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.