TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सोनाक्षी-जहीर की वायरल हुई ऐसी तस्वीर, फैंस दे रहें प्रेग्नेंसी की बधाई

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को अभी 4 महीने हो चुके हैं और फैंस लगातार गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अचानक अब सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी रूमर्स चर्चा का विषय बन गई हैं, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग कपल की लेटेस्ट पोस्ट पर उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाई भी दे रहे हैं।

sonakshi sinha zaheer iqbal
Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी के बाद से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। सोनाक्षी ने 23 जून को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से कोर्ट मैरिज की थी, उनकी शादी काफी सिंपल और प्राइवेट रखी गई थी। अब अचानक से सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा का विषय बन गई हैं और फैंस उन्हें इसके लिए बधाई भी देनी शुरू कर चुके हैं। आइए बताते हैं कि क्यों सोशल मीडिया पर फैंस सोनाक्षी और जहीर को प्रेग्नेंसी की बधाई दे रहे हैं।

सोनाक्षी ने पति संग शेयर की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। कपल की फोटोज पर फैंस भी काफी रिएक्ट करते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने लाल रंग का अनारकली सूट पहन रखा है और उनके साथ कुर्ते-पायजामे में बहुत हैंडसम लगे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ एक्ट्रेस की फैली मौत की खबर तो बोलीं- ‘मैं अभी जिंदा हूं..’

फैंस दे रहे प्रेग्नेंसी की बधाई (Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इस फोटो में एक क्यूट से कुत्ते के बच्चे को प्यार करते दिख रहे हैं और सोनाक्षी ने उसे अपनी गोद में पकड़ा हुआ है। कपल की इस फोटो के वायरल होने के बाद ही सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिल गई है, दरअसल, इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा जिस तरह खड़ी हैं, उमसें उनका पेट बाहर की तरफ दिखाई दे रहा है, जिसकी वजह से लोग कमेंट में उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाई दे रहे हैं और कुछ सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं।

4 महीने पहले हुई थी शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को अभी सिर्फ 4 महीने हुए हैं, दोनों ने 7 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की है। सोनाक्षी और जहीर की शादी काफी प्राइवेट रखा गया था, इतना ही नहीं उनकी शादी पर काफी बवाल भी हुआ था। सोनाक्षी और उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था। मगर तब एक्टर ने कहा था कि उनकी बेटी की खुशी उनके लिए सबसे ज्यादा जरुरी है। यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत के सदमे से उभरे नहीं सलमान, बेटे जीशान ने बताया हाल    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.