TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कौन है वो शख्‍स ज‍िसकी वजह से सोनाक्षी के पत‍ि जहीर को आए ‘5-6 म‍िनी हार्ट अटैक’, खुद बताई रोचक कहानी

Zaheer Iqbal Shares Mini Heart Attack Story: सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने अपने लाइफ में करीब '5-6 मिनी हार्ट अटैक' आने की मजेदार कहानी शेयर की है। इस कहानी को जहीर इकबाल ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ में खुद शेयर किया है।

Zaheer Iqbal
Zaheer Iqbal Shares Mini Heart Attack Story: जहीर इकबाल अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ काफी खुशहाल और मस्ती के मूड में नजर आते हैं। जहीर ने अपने लाइफ में करीब '5-6 मिनी हार्ट अटैक' पड़ने की मजेदार कहानी को शेयर किया है। जहीर इकबाल को अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ में देखा गया। इस शो में कपल ने कंटेस्टेंट से लेकर जज तक सभी के साथ कपल ने खूब मस्ती की। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जज के पास ही बैठकर सभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख रहे थे। इसी दौरान जहीर ने एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद बताया कि वो अपनी लाइफ में करीब '5-6 मिनी हार्ट अटैक' के शिकार हो चुके हैं। जहीर इकबाल मजाकिया अंदाज में मिनी हार्ट अटैक वाली कहानी के पीछे की वजह भी बताई है। आइए जानते हैं कि किस वजह से जहीर इकबाल के लाइफ की ये मजेदार कहानी।

जहीर ने स्टीव के डांस की तारीफ की 

जहीर इकबाल ने अपने लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा ‘इंडियास बेस्ट डांसर 4’ में किया है। शो में जहीर इकबाल अपनी पत्नी संग सभी जज के बीच में बैठे होते हैं। शो में जब स्टीव जयरवा नाम के कंटेस्टेंट स्टेज पर जुनून भरी परफॉर्मेंस देते हैं। स्टीव जयरवाल अपने डांस मूव से जजों का दिल जीत लेते हैं। इसके बाद सभी जज स्टीव की परफॉर्मेंस के बारे में बोलते हैं। जब जहीर की बारी आती है तो वो भी स्टीव जयरवाल के बारे में तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। यह भी पढ़ें:Bigg Boss में आते ही कैसे बदले अनिरुद्धाचार्य कथावाचक के सुर? सलमान से पूछा शादी का सवाल

जहीर ने बताई वजह 

स्टीव के बारे में बोलते हुए जहीर इकबाल मजाकिाय अंदाज में बोलते हैं, “ तुम्हारी वजह से मुझे कम से कम 5-6 बार मिनी हार्ट अटैक पड़े हैं। क्योंकि मेरे डैड तुम्हारे बहुत बड़े फैन हैं। मैं जब दूसरे रूम में बैठ होता था। उस समय तुम्हारी परफॉर्मेंस के समय मुझे कांपते हुए बुलाते थे। तब मुझे लगता था कि क्या हुआ है मेरे डैड को। मै भागकर अपने डैड के पास जाता था। मेरे डैड हमेशा मुझे कहते हैं कि तुमसे मुझे फुटवर्क सीखना चाहिए।”

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को शादी की थी। कपल ने सिविल मैरिज की थी। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी को तीन महीने से ज्यादा हो गए हैं। शादी के बाद कपल खुशहाल जिन्दगी जी रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शादी के बाद कई बार हनीमून पर जाते हुए देखा गया है। हनीमून एंजॉय करते हुए कपल ने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट की हैं। यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan की अगली शादी पर पूछा गया सवाल तो एक्टर बोले-‘बस हो गया भाई…’      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.