TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Sofia Ansari से पहले किन-किन एक्ट्रेस ने बनवाए टैटू, बॉडी पार्ट्स का नाम लेते आती है शर्म

Actresses Tattoo On Their Body: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सोफिया अंसारी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज में अपना प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट किया है, वैसे उनके अलावा भी कुछ हसीनाएं है, जिन्होंने बॉडी की कुछ खास जगहों पर टैटू बनवा रखे हैं।

Actresses Tattoo On Their Body: आम से लेकर सेलिब्रेटी तक आजकल अपनी बॉडी पर तरह-तरह टैटू बनवाते हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्रियां (Actresses Tattoo On Their Body) ही नहीं बल्कि अब तो सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर तक अपनी बॉडी के ऐसी-ऐसी जगह टैटू बनवा रही हैं, जहां ना तो देखा जा सकता है और उनके नाम लेने तक में शर्म आ जाती है। सोशल मीडिया की मोस्ट पॉपुलर बोल्ड इंफ्लूएंसर सोफिया अंसारी का नाम इस लिस्ट में शुमार है, जिनकी लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इन फोटोज में वो अपना एक खास टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं।

सोफिया अंसारी

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सोफिया अंसारी इंस्टाग्राम पर अपनी एक से एक बढ़कर बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में सोफिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो अपनी जांघ पर बने टैटू को फ्लॉन्ट कर रही है। सोफिया ने अपनी थाई पर तितली बनवा रखी है, जिसे वो व्हाइट कलर की बिकिनी पहनकर दिखा रही हैं।

रिहाना

इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अपने फैशनसेंस के साथ-साथ अपनी बॉडी पर बनाए अनगिनत टैटू के लिए भी खूब मशहूर हैं। रिहाना ने अपनी कमर और जांघ के बीच में टैटू बनवाया हुआ है, जो अक्सर ही उनकी बिकिनी फोटोज में देखने को मिल ही जाता है।

सेलेना गोमेज

अपनी खूबसूरती और आवाज के लिए फेमस हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेजा अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस के टैटू भी लोगों को काफी पसंद हैं और एक टैटू ने सेलेना ने अपनी टांग पर प्राइवेट पार्ट के पास जांघ की ऊपर की साइड बनाया हुआ है। उन्होंने यहां पर ऊं लिखवाया है और इसलिए उनका ये टैटू अक्सर चर्चा का विषय बन जाता है।

नुसरत भरूचा

'ड्रीमगर्ल' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी अपनी जांघ के पास एक टैटू बनवा रखा है और अपने इस टैटू को फ्लॉन्ट करने के चक्कर में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल भी हो चुकी हैं। नुसरत भरूचा इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती हैं और लोगों को उनका बोल्ड लुक काफी पसंद भी आता है। https://www.instagram.com/p/C3NG31fv-V_/?hl=en&img_index=1 यह भी पढ़ें: सिनेमा के ‘सुपरमैन’ 41 साल की उम्र में पहली बार बनेंगे डैड, गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.