TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शोभिता धुलिपाला के घर जल्द बजेगी शहनाई, नागा चैतन्य संग करने जा रही सगाई, एक पोस्ट से मिला हिंट

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya Engagement Rumours: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि वो दोनों सगाई करने वाले हैं, इस बात से उनके चाहने वाले तो जरूर खुश हो गए होंगे...

इमेज क्रेडिट: Google
Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya Engagement Rumours: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक गुड न्यूज आई है कि जल्द ही वहां शहनाई बजने वाली है। दरअसल हम बात कर रहे हैं शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की। जी हां, खबर है कि दोनों सगाई करने वाले हैं। हालांकि नागा और सामंथा रुथ प्रभु के अफेयर के चर्चे एक समय में गॉसिप के गलियारों फैले हुए थे और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली। लेकिन ये रिश्ता लंबा न चला और साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद नागा का नाम शोभिता के साथ जुड़ा और अब तो ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों बहुत जल्दी एक हो जाएंगे।

कब करेंगे सगाई

दोनों के अफेयर के बारे में तो सभी जानते ही हैं, अब खबरें ये हैं कि दोनों सगाई करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला 8 अगस्त यानी गुरुवार को सगाई करने वाले हैं। हालांकि अभी तक न तो कपल की ओर से और न ही उनकी फैमिली की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। अंदरुनी सूत्र से खबर मिली है कि किसी करीबी ने इस बारे में बताया है। यह भी पढ़ें: 15 साल पहले तोड़ी सगाई, अब 46 की उम्र में भी कुंवारी हैं फेमस एक्ट्रेस

एक पोस्ट से मिला सगाई का हिंट

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है। अब सभी को इंतजार है तो बस इस बात का कि कपल कब शादी करने वाले हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है कि नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला आने वाले दिन में सगाई करने वाले हैं। ये वही पोस्ट है जिसके बाद से ही कपल की सगाई की खबरें फैली हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो वक्त ही बताएगा।

एक दूसरे के प्यार में पागल हैं दोनों

नागा चैतन्य के सामंथा से अलग होने के बाद से उनका नाम शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ा। लंबे समय से दोनों के इश्क के चर्चे फैले हुए हैं। अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखने के बारे में ही सोचा हुआ है। जब भी उनसे इस बारे में पूछा जाता है तो वो इसे कुछ न कुछ बात घुमाकर टाल देते हैं। लेकिन वो कहते हैं न कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते फिर इन दोनों का प्यार कैसे छिप सकता है। यह भी पढ़ें: 25 लाख मिलते ही बॉयफ्रेंड को भूलीं एक्ट्रेस?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.