TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

नागा चैतन्य- शोभिता धुलिपाला की शादी चलेगी या नहीं? क्या कहती है ज्योतिषवाणी

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya Divorce Prediction Before Marriage: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई हो गई है, अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी तक वेडिंग डेट सामने नहीं आई है, लेकिन इससे पहले उनके रिश्ते को लेकर शॉकिंग न्यूज आई है...

इमेज क्रेडिट: Google
Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya Divorce Prediction Before Marriage: साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) की शादी की खबरें गॉसिप के गलियारों में फैली हुई है। दोनों ने सगाई तो कर ली है, जिनकी सुंदर तस्वीरें ससुर नागार्जुन ने खुद शेयर की थीं। अभिनेता ने अपने बेटे और होने वाली बहू की सगाई की फोटो खुद अपने इंस्टाग्राम पर डाली थी। इन फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही बवाल मच गया था। हालांकि अभी शादी हुई नहीं है और न ही डेट सामने आई है, लेकिन इससे पहले ही उनके रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल एक ज्योतिष ने इस कपल के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिससे सनसनी मच गई है। हालांकि जिस ज्योतिष ने ये भविष्यवाणी की थी उसकी परेशानी बढ़ गई है और उनके खिलाफ FIR हो गई है। जानकारी के अनुसार ये कंप्लेंट एक पत्रकार ने की है।

ज्योतिष ने की हैरान कर देने वाली भविष्यवाणी

लंबी डेटिंग के बाद नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई हो गई है। इस रिश्ते से दोनों बेहद खुश हैं, और उनके चाहने वाले भी काफी हैप्पी नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक शादी नहीं हुई है और न ही कोई वेडिंग डेट कंफर्म हुई है, लेकिन इससे पहले ही एक ज्योतिष ने एक हैरान करने वाली भविष्यवाणी की है। दरअसल ज्योतिषी ने कहा कि दोनों का ये रिश्ता लंबा नहीं चलने वाला है।

जल्द हो जाएगा दोनों का तलाक!

जिस ज्योतिष ने नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला के बारे में भविष्यवाणी की है उनका नाम है ज्योतिष वेणु स्वामी। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, नागा और शोभिता दोनों साल 2027 में अलग हो जाएंगे। अब इस प्रीडिक्शन ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। यह भी पढ़ें: तारक मेहता..का अभिनेता, 34 दिन से ‘खाने को मोहताज’

नागा-शोभिता की राशि आपस में नहीं खाती मेल

अब ये जान लेते हैं कि ज्योतिष ने ऐसा क्या कहा कि सभी हैरान हो गए हैं। स्वामी ने कहा है कि शोभिता धूलिपाला और नागा चैतन्य की राशियां आपस में मेल नहीं खाती हैं। इतना ही नहीं जिस मुहूर्त में इस कपल की सगाई भी हुई वो भी शुभ नहीं था। ऐसे में संभावना है कि साल 2027 में ये कपल अलग हो जाएं, और उनका रिश्ता खत्म हो जाए।

नागा का समांथा रुथ प्रभु से हो चुका है तलाक

शोभिता धूलिपाला से पहले नागा चैतन्य की लाइफ में कोई और थी, वो लड़की और कोई नहीं बल्कि साउथ की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) थीं। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे डेट करते रहे और फिर साल 2017 में शादी कर ली। दोनों की शादी परिवार वालों की रजामंदी से हुई थी। कुछ साल को रिश्ता ठीक चला लेकिन फिर परेशानियां आनी शुरू हुई। समांथा और नागा का तलाक साल 2021 में हो गया। अब इनके तलाक को 3 साल हो गए हैं, तो नागा ने अपनी लाइफ की नई पारी शुरू कर ली है। यह भी पढ़ें: KBC के हर सीजन के साथ कैसे बढ़ी अमिताभ बच्चन की फीस!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.