TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Singham Again के गाने जय बजरंगबली’ ने काटा गदर, 1 दिन में पार 27 मिलियन व्यूज

Singham Again Song: ‘सिंघम अगेन’ का पहला गाना ‘जय बजरंगबली’ महज एक दिन के अंदर ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। हनुमान चालीसा से प्रेरित इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे अच्छे व्यूज भी मिले हैं।

Jai bajrangbali Song
Jai bajrangbali Song: 'सिंघम अगेन' का पहला गाना 'जय बजरंगबली' (Jai bajrangbali Song) को रिलीज हुए सिर्फ 1 दिन हुआ है और इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। 'सिंघम अगेन' का 'जय बजरंगबली' सॉन्ग हनुमान चालीसा से प्रेरित है और गाने के बोल लोगों में जोश भर रहे हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर 'सिंघम अगेन' की कहानी में एक बार फिर रामायण की झलक देखने को मिलने वाली है। ऐसे में मेकर्स ने इसके गाने को भी हनुमान चालीसा से कनेक्ट करके बनाया है। यही वजह है कि सिर्फ एक दिन के अंदर ही इस गाने को 27 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यह काफी पावर ट्रैक है और इसके बोल काफी शानदार है।  'जय बजरंगबली' गाने को थमन एस. ने कंपोज किया है और इसे सुधांशु, रितेश जी राव, सात्विक जी राव, पृथ्वी चंद्रा, लक्ष्मी नायडू, श्रुति रंजनी, प्रणति, ऐश्वर्या दारुरी, साहिती चागंती, मनीषा पंडरंकी, श्रुतिका, लक्ष्मी मेघना, नादप्रिया जैसे सिंगर्स ने मिलकर अपनी आवाज दी है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट कौन? टॉप 5 से बाहर ये दमदार ‘घरवाला’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.