TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी फेमस सिंगर मल्लिका राजपूत की हुई मौत…

Mallika Rajput Suicide: मशहूर सिंगर और राइटर मल्लिका राजपूत का कम उम्र में निधन हो गया, उन्होंने कंगना रनौत संग काम किया है।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Mallika Rajput Suicide: फेमस राइटर एंड सिंगर मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput) की रहस्मयी हालत में मौत ने इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी है। महज 40 साल की उम्र में सिंगर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मंगलवार सुबह सिंगर की लाश सुल्तानपुर के सीताकुंड में उनके घर से मिली। खबरों के अनुसार सिंगर का शव फंदे से लटका मिला, अब पुलिस इसे सुसाइड केस मानकर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पंखे से लटका मिला शव  (Mallika Rajput Suicide)

मिली जानकारी के अनुसार, मल्लिका राजपूत का शव मंगलवार की सुबह पंखे से लटका मिला। कोतवाली नगर के सीताकुंड मोहल्ले में मैरिड विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। मल्लिका की मां ने जानकारी दी है कि उनकी बेटी मुंबई में रहती थीं और वो सिंगर राइटर के साथ यूट्यूबर भी थीं। मां ने बताया कि मल्लिका ने 4-5 साल पहले मुंबई में ही  प्रदीप शिंदे जनार्दन संग शादी की थी। [caption id="attachment_405349" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption]

परिवार संग विवाद के बाद उठाया कदम

बताया जा रहा है कि सिंगर का बीती रात अपने परिवार वालों संग विवाद हुआ था। इस मामले का जैसे ही पता चला तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा किया। पुलिस अब जांच में जुटी है कि आखिर क्या है पूरा मामला। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीराम पांडेय ने जानकारी दी है कि मल्लिका गहरे नशे में थीं। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद सही वजह का पता चलेगा।  हां इस खबर के सामने आते ही मल्लिका के फॉलोअर्स का दिल टूट गया है।

कौन थीं मल्लिका राजपूत  (Mallika Rajput Suicide)

छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली मल्लिका राजपूत एक फेमस यूट्यूबर, सिंगर और राइटर होने के साथ भाजपा से भी जुड़ी हुई थीं। मल्लिका ने कई फिल्मों, वेब सीरीज, एल्बम में काम किया है। सिंगर ने साल 2018 में बलात्कारियों का समर्थन करने के आरोप पर पार्टी से नाता तोड़ लिया था। एक समय ऐसा भी आ गया था जब उन्होंने मोह माया से मुंह मोड़ते हुए अध्यात्म की ओर रुख कर लिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.