TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

लाइव शो में सिंगर की मौत, आखिरी पोस्ट हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Ayres Sasaki last Instagram Video: लाइव शो में करंट लगने से फेमस सिंगर की मौत से फैंस सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर सिंगर की मौत से पहले का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है, जो उनका एक वीडियो है। बता दें कि 11 महीने ही सिंगर की शादी हुई थी, उनकी अचानक मौत से वाइफ को तगड़ा झटका लगा है।

Ayres Sasaki last Instagram Video: लाइव शो में सिंगर्स के साथ होने वाले हादसों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ब्राजील में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान जाने-माने सिंगर की करंट लगने से दर्दानाक मौत हो गई है। 35 साल के ब्राज़ीलियाई रॉक सिंगर आयरस सासाकी की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिंगर की मौत से पहले की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रही है, जो उनका एक वीडियो है। 13 जुलाई को हुई सिंगर की मौत सिंगर का कॉन्सर्ट 13 जुलाई को था, जहां अपने ही एक फैन को गले लगाते ही सिंगर ने मौके पर दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि वो फैन गीला था और उसके संपर्क में आते ही सिंगर को पास में मौजूद तार से बिजली का झटका लगा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि सिंगर को स्टेज पर गले मिलने वाला वो फैन कॉन्सर्ट में गीला क्यों आया था। यह भी पढ़ें: 35 साल की उम्र में मशहूर सिंगर का निधन, लाइव शो में करंट लगने से मौके पर गई जान

सिंगर का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो 

सिंगर आयरस सासाकी की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। उनके हर वीडियो पर फैंस लाइक और खूब कमेंट किया करते थे। आयरस सासाकी की मौत से पहले की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। आखिरी पोस्ट में सिंगर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हाथ में गिटार बजाते हुए गाना गा रहे हैं।

11 महीने पहले हुई थी शादी

बता दें कि सिंगर आयरस की 11 महीने पहले ही शादी हुई  थी, उनकी वाइफ का नाम मारियाना है। सिंगर की अचानक मौत से मारियाना अकेली हो गई है, वो फिलहाल इस सदमे से उभरने की कोशिश कर रही हैं। आयरस सासाकी के इंस्टाग्राम पर उनकी और  मारियाना की वेडिंग की भी फोटोज मौजूद हैं, जिनमें दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। यह भी पढ़ें: 13 साल छोटी के बाद 10 साल बड़ी हसीना संग उछला नाम तो एक्टर बोला-मैंने तो आज तक…

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.