TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बढ़ती उम्र में ज्यादा सुंदर होती जा रहीं ये 5 भोजपुरी हसीनाएं, एक की तो बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस

Hottest Single Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बेशक आज सिंगल हैं, तो किसी का तलाक हो चुका है, लेकिन आज हम उन एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो 40 की उम्र के पास हैं लेकिन अपनी हॉटनेस से वे आज भी 20 साल की हीरोइन को मात देती नजर आती हैं। चलिए जानते हैं, कौन हैं ये एक्ट्रेस।

Hottest Single Bhojpuri Actress
Hottest Single Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस की हॉटनेस के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पानी भरती हैं। जी हां, आज हम आपको उन एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जो ना सिर्फ सिंगल या तलाकशुदा हैं बल्कि ढलती उम्र में और भी ज्यादा हॉट होती जा रही हैं। चलिए जानते हैं, कौन हैं ये एक्ट्रेस।

नम्रता मल्ला

34 साल की नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की ऐसी बैली डांसर और एक्ट्रेस हैं, जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नम्रता मल्ला की हॉटनेस दिनों-दिन बढ़ती जा रही है।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी के आगे तो बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस पानी भर्ती हैं। 43 साल की श्वेता तिवारी की तलाक की खबरें किसी से छुपी नहीं हैं। यहां तक कि उनकी बेटी पलक जो कि बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है, 23 साल की हैं, लेकिन श्वेता तिवारी को देखकर ऐसा लगता है जैसे वे उम्र को मात देती नजर आ रही हैं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आज टीवी की दुनिया में खूब नाम कमा रही हैं। वे तलाक के बाद से आज भी सिंगल हैं लेकिन उनकी तस्वीरें उनकी हॉटनेस को बयां करने के लिए काफी हैं। बता दें, रश्मि देसाई 38 साल की हैं।

पाखी हेगड़े

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े 39 साल की हैं। पाखी के दो बच्चे हैं। बेशक, वे तलाकशुदा है लेकिन वे इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को घायल करती रहती हैं।

अंजना सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह 33 साल की हैं लेकिन आप उनकी तस्वीर देखेंगे तो पाएंगे वे 20 साल की एक्ट्रेस को भी मात करती नजर आती हैं। अंजना सिंह तलाकशुदा हैं और वे सिंगल हैं। लेकिन इन सबसे परे वे अपनी हॉटनेस से फैंस को घायल करती रहती हैं। ये भी पढ़ें: हिंदू नाम रखते ही मिलने लगी शोहरत, मौत से पहले 9 साल तक बिस्तर ने जकड़ा, पहचाना कौन है ये एक्ट्रेस!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.