TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 में 2 घंटे के लिए श्री अनिरुद्धाचार्य ने लिए कितने पैसे? शो से वापस आने पर बताई सच्चाई

Aniruddhacharya Fees in Bigg Boss 18: सलमान खान को शो 'बिग बॉस 18' में श्री अनिरुद्धाचार्य गेस्ट के तौर पर गए थे। शो में जाने के बाद बाबा को काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। इसी बीच अनिरुद्धाचार्य जी ने बताया है कि बिग बॉस में जाने के लिए उन्होंने कितने पैसे लिए हैं।

Aniruddhacharya Fees in Bigg Boss 18
Aniruddhacharya Fees in Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' शुरू हो चुका है। 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर काफी धमाकेदार हुआ था। इस बार के बिग बॉस में काफी फेमस स्टार्स ने घर के अंदर एंट्री ली है। इसी के साथ 'बिग बॉस 18' के प्रीमियर में अनिरुद्धाचार्य जी बतौर गेस्ट बनकर आए थे। अनिरुद्धाचार्य जी ने अपने अंदाज से घरवालों के साथ काफी मौज- मस्ती  की साथ में बिग बॉस के घर में उनके फ्यूचर को भी प्रिडिक्ट किया। 'बिग बॉस 18' में जाने के बाद से अनिरुद्धाचार्य को काफी लोगों ने ट्रोल भी किया। इसी बीच अनिरुद्धाचार्य जी ने बताया है कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए उन्होंने कितने पैसे लिए। आइये जानते हैं कि अनिरुद्धाचार्य जी ने बिग बॉस में गेस्ट बनकर जाने के लिए कितनी फीस ली है?

श्री अनिरुद्धाचार्य ने बिग बॉस में जाने के कितने लिए पैसे

श्री अनिरुद्धाचार्य को 'बिग बॉस 18' से वापिस आने के बाद पूछा गया कि उन्होंने कितने पैसे लिए? इस पर बात करते हुए बाबा ने बताया कि उन्होंने शो में जाने की कोई फीस नहीं ली है। श्री अनिरुद्धाचार्य ने आगे बात करते हुए बताया, "मेरे से बोला गया कि आपके पास वृद्ध माताएं हैं। बच्चों को आप पढ़ा रहे हैं। अखण्ड रसोई चला रहे हैं। इसके लिए पैसा लगता है। आपको पैसा जरूर लेना चाहिए। लेकिन मैंने पैसा नहीं लिया 'पैसा मायने नहीं रखता है।'"

'बिग बॉस 18' में बतौर चीफ गेस्ट बनकर गए थे श्री अनिरुद्धाचार्य

श्री अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि उनको कई बार 'बिग बॉस 18' में बुलाया गया लेकिन उन्होंने शो में जाने से मना कर दिया। शो में पहले 3 महीने के लिए बुलाया गया था। मना करने के बाद शो में 20 दिनों के लिए बुलाया गया था। इसके बाद श्री अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि उनको सिर्फ 2 घंटे के लिए आने के लिए बोला गया। इसलिए वो बतौर चीफ गेस्ट बनकर 'बिग बॉस 18' के लिए गए। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के घर में Rajat Dalal की एंट्री पर फूटा यूट्यूबर का गुस्सा, बोले- ‘टीवी इंडस्ट्री गिरी हुई…’

श्री अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को भेंट की भगवत गीता

श्री अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि 'बिग बॉस 18' में वो कंटेस्टेंट को आशीर्वाद देने के लिए गए थे। इसके साथ में स्टेज पर सलमान खान को श्री अनिरुद्धाचार्य भगवत गीता भी भेंट में दी। श्री अनिरुद्धाचार्य ने बताया की सलमान खान को भेंट में भगवत गीता देना उनका मकसद दिया था। इसको देखकर लोग सनातन धर्म को तवज्जो देंगे और हमारे धर्म को अच्छे तरह से समझने की कोशिश करेंगे। यह भी पढ़ें: ‘नाटू नाटू’ की फैन है राहा कपूर, मम्मी आलिया भट्ट के साथ गाने पर करती हैं मजेदार डांस    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.