TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘रहने दे बहन तुमसे न…’ Shraddha Kapoor की रैंप वॉक देख भड़के यूजर्स, हुईं ट्रोल

Shraddha Kapoor TROLLED: श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फैशन शो में हिस्सा लिया। जहां वो एक खूबसूरत लहंगे में रैप वॉक करती दिखाई दी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है और लोग देखने के बाद एक्ट्रेस को उनकी वॉक के लिए ट्रोल कर रहे हैं और जमकर सुना रहे हैं।

Shraddha Kapoor Ramp Walk
Shraddha Kapoor TROLLED: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की सक्सेस का मजा ले रही हैं। इस बीच श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक फैशन शो में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में रैप वॉक करती दिखीं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को उनकी रैंप वॉक के लिए बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

लहंगे में रैंप पर उतरीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर का विरल भयानी अकाउंट से रैंप वॉक का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो डिजाइनर स्वप्ना अनुमोलू के डिजाइन किए लहंगे में वॉक कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने भारी कढ़ाई वाला खूबसूरत आइवरी लहंगा पहना हुआ है, जिसमें मोतियों का काम किया हुआ है। श्रद्धा कपूर के साथ काम करने लिए डिजाइन ने भी उनका आभार जताया है और कहा कि वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उनके साथ काम करना भी आसान था।

क्यों ट्रोल हो रही हैं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor TROLLED)

इस बात में कोई शक नहीं है कि आशिकी2 गर्ल इस लहंगे में बेहद सुंदर और प्यारी लग रही थीं, लेकिन रैंप पर उनकी वॉक ने लोगों को निराश किया है, क्योंकि वो वॉक करते हुए इस भारी भरकम लहंगे में बहुत असहज दिखाई दे रही हैं। इसी वजह से रेडिट पर एक यूजर ने उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'श्रद्धा कपूर न तो एक्टिंग कर सकती हैं और न ही रैंप वॉक कर सकती हैं। न ही उनमें कोई औरा है।'

वी़डियो पर यूजर्स कर रहे कमेंट

रेडिट पर ही नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर के वायरल वी़डियो पर भी लोग जमकर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इसपे चला नहीं ही जा रहा', दूसरे ने बोला, 'चलने में संघर्ष', तीसरे ने कहा, 'ये कैसे चल रही है', चौथे ने बोला, 'उसकी वॉक इंप्रेसिव नहीं है, हालांकि वो क्यूट लग रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भयानक वॉक!!' एक अन्य ने बोला, 'रहने दो बहन न तुमसे एक्टिंग होगी न वॉक..तुम सिर्फ लुक्स की वजह से मशहूर हो और कुछ नहीं।' यह भी पढ़ें: मौत के 8 दिन पहले Vikas Sethi ने साइन की थी फिल्म, झेल रहे थे आर्थिक तंगी, पत्नी ने किया खुलासा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.