TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इंटीमेट सीन देने वाली एक्ट्रेस की झोली में आज नहीं एक भी फिल्म, सोनू निगम को लगाई फटकार तो मच गया बवाल

Shraddha Das Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा दास का आज बर्थडे है, इस खास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Shraddha Das Birthday: एक्ट्रेस श्रद्धा दास (Shraddha Das) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री ने बेशक अपने फिल्मी करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है, लेकिन बावजूद इसके उन्हें आज काम नहीं मिल रहा। अभिनेत्री अपने फिल्मी करियर से ज्यादा पर्सनल करियर को लेकर सुर्खियों में रही हैं। श्रद्धा का आज बर्थडे है। इस खास दिन पर हम आपको उनके एक्टिंग करियर के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें।

बनना चाहती थीं पत्रकार

4 मार्च साल 1987 को मुंबई में जन्मी श्रद्धा एक बंगाली परिवार से तालुक रखती हैं। एक्ट्रेस बनने से पहले श्रद्धा पत्रकार बनना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने पढ़ाई भी की और मुंबई विश्वविद्यालय से इसमें ग्रेजुएशन भी किया। लेकिन उनकी किस्मत में तो हीरोइन बनना था तो वो जर्नलिस्ट कैसे बन जातीं। ऐसे में अभिनेत्री ने तेलुगु फिल्म सिद्धू फ्रॉम सिकाकूलम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

40 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। साउथ की मूवी के साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई। उन्होंने 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'दिल तो बच्चा है जी', 'आर्य 2', 'सनम तेरी कसम' और 'लाहौर' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया।

इस फिल्म से मिली पहचान

श्रद्धा दास ने कई फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्होंने अपनी पहचान बनाई लेकिन उतनी फेमस न हो सकीं। लेकिन फिल्म 'जिद' से रातों रात पहचान बना ली। दरअसल इसमें उन्होंने भर-भरकर इंटीमेट सीन दिए और बोल्डनेस से ऐसा गदर मचाया कि देखने वाले देखते रह गए।

विवादित बयान से आई सुर्खियों में

श्रद्धा दास विवादित बयानों की वजह से चर्चाओं में रही है। एक बार उन्होंने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को लेकर विवादित बयान दिया था। मामला आप भी जान लें कि सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अजान को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने लिखा था कि 'ऊपर वाला सबको सलामत रखे। मैं मुस्लिम नहीं हूं, लेकिन मुझे अजान की आवाज से सुबह-सुबह उठना पड़ा। आखिर कब तक हमें धर्म और जाति के दबाव में रहना पड़ेगा।' सिंगर के इस ट्वीट पर श्रद्धा ने पलटवार करते हुए कहा कि 'मेरे घर पर अजान मुश्किल से सुनाई देती है। मुझे इस आवाज से कभी परेशानी नहीं हुई। मैं सोनू निगम के घर के पास ही रहती हूं, लेकिन अजीब बात हैं मैंने अपने घर पर कभी अजान की आवाज सुनी ही नहीं। वो मुश्किल से ही सुनाई देती है। मैंने सुना है कि सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.