TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शीजान ने तुनिषा को याद कर दी ईद की मुबारकबाद, शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

Sheezan Khan: ईद के मौके पर शीजान खान ने तुनिषा शर्मा को याद कर ईद की मुबारक बाद दी है जिसने सभी का दिल जीत लिया है। तुनिषा सुसाइड केस में जेल जा चुके शीजान खान जब से जेल से रिहा हुए हैं तब से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जब तुनिषा ने इस […]

Sheezan Khan: ईद के मौके पर शीजान खान ने तुनिषा शर्मा को याद कर ईद की मुबारक बाद दी है जिसने सभी का दिल जीत लिया है। तुनिषा सुसाइड केस में जेल जा चुके शीजान खान जब से जेल से रिहा हुए हैं तब से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जब तुनिषा ने इस दुनिया को अलविदा कहा था तो इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शोक की लहर में डुबो दिया था। मगर सबसे ज्यादा दुखी अगर कोई था तो वो शीजान, क्योंकि उन्होंने न केवल अपने को-स्टार को खोया था बल्कि अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को भी खो दिया था। शीजान खान कई मौकों पर तुनिषा को याद करते हैं और उनकी याद में शेरो-शायरी भी करते हैं। अब शीजान ने ईद के मौके पर तुनिषा को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक नोट शेयर किया है, जो दिल को छू लेने वाला है। उन्होंने तुनिषा को चांद कहते हुए उन्हें ‘चांद रात’ की मुबारकबाद दी है, जिसने सभी को भावुक कर दिया है।

तुनिषा को याद कर शीजान ने लिखी शायरी Sheezan Khan

मालूम हो कि बीती रात को ‘चांद रात’ थी। चांद रात के खास मौके पर शीजान को तुनिषा की याद आ गई और उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को याद कर अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा, “जो दूर है नजर से उस चांद को भी चांद मुबारक!” इसके अलावा शीजान खान ने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ के सेट से कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट की आखिरी तस्वीर में वह तुनिषा के साथ खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं।  

तुनिषा सुसाइडन केस में शीजान पर लगे थे आरोप Sheezan Khan

बताते चलें कि, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा’ के सेट पर फांसी लगा ली थी। जानकारी के अनुसार सुसाइड से 15 दिन पहले ही तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप हो गया था इस वजह से तुनिषा काफी परेशान थीं और उन्होंने मौत को गले लगा इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। सुसाइड के बाद शीजान की मुश्किलें तब बढ़ गई जब तुनिषा की मां ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और इसके चलते शीजान को महिनों तक जेल में रहना पड़ा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.