TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Shama Sikander को हुई गंभीर बीमारी, बेड पर एक्ट्रेस, जानें क्या हुआ?

Shama Sikander: शमा सिकंदर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अब वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं जिसकी वजह है उनकी खराब हेल्थ। शमा के चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है।

Shama Sikander: फेमस एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) को लेकर खबर आ रही है कि उनकी तबीयत खराब है। वो बीते कई दिनों से बिस्तर पर पड़ी हैं। डॉक्टर ने उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। अब उनके फैंस को भी चिंता सता रही है कि शमा कब ठीक होगी और उन्हें क्या हुआ है? एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी तबीयत के बारे में बताया और ये भी बताया कि उन्हें क्या हुआ है? हालांकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के चेहरे पर दर्द साफ दिखाई दे रहा है। आइए आपको भी बताएं कि आखिर उन्हें ऐसा क्या हुआ जो हालत इतनी बुरी हो गई है।

शमा को क्या हुआ?

43 साल की शमा सिकंदर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो बीमार हैं और अस्पताल में एडमिट हैं। दरअसल उन्होंने अपने चाहने वालों को जानकारी दी की उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है। यह भी पढ़ें: आमिर खान की एक्स वाइफ का गम बांटने पहुंचीं सौतन किरण राव, अंतिम दर्शन करने पहुंचा खान परिवार

डॉक्टर ने दी ये सलाह

शमा ने बताया कि वो बीमार हैं और ओजोन थेरेपी ले रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें खांसी और हाई फीवर हो रहा है। ये परेशानी उन्हें कई दिनों से हो रही है जो दवा लेने के बाद भी नहीं सुधर रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने डॉक्टर के कहे अनुसार आराम भी किया लेकिन कोई फायदा नहीं हो रहा है। उन्हें बहुत वीकनेस फील हो रही है। शमा ने बताया कि ओजोन थेरेपी लेने से उन्हें कुछ लाभ हो रहा है।

यह कोई विज्ञापन नहीं है

शमा ने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा कि इस तरह मैंने अपनी स्वाइन फ्लू की कमजोरी और खांसी को अलविदा कहा। यह कोई विज्ञापन नहीं है!! यह मेरा पर्सनल एक्सपीरियंस है जिसे मैं आज यहां शेयर कर रही हूं, यदि आप या आपके परिवार का कोई सदस्य फ्लू के समान लक्षणों से गुजर रहा है, तो यह थेरेपी बड़ी मदद कर सकती है क्योंकि इससे मुझे मदद मिली। अपने शरीर पर कुछ भी करने से पहले फिर से अपना टेस्ट करवाएं। स्वास्थ्य आपके लिए सबसे बड़ा धन है। मैं आप सभी के सुखी एवं स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं। यह भी पढ़ें:   वेंटीलेटर पर पत्नी, पैसों की जरूरत, रोने पर मजबूर देगी Zee5 की ‘द सिग्नेचर’!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.