---विज्ञापन---

Virat Kohli: जीत की खुशी में शाहरुख खान ने विराट कोहली को सिखाया पठान का हुक स्टेप, वायरल हो रही Video

Virat Kohli: विराट कोहली और शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो स्टेडियम में मैच खत्म होने के बाद का है। इस दौरान किंग खान और विराट कोहली आपस में एक दूसरे के साथ मस्ती करते […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: Apr 7, 2023 15:44
Share :

Virat Kohli: विराट कोहली और शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो स्टेडियम में मैच खत्म होने के बाद का है। इस दौरान किंग खान और विराट कोहली आपस में एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आए जिसका वीडियो हर तरफ छाया हुआ है।

मस्ती करते दिखे विराट और शाहरुख (Virat Kohli)

बता दें कि 6 अप्रैल को IPL 2023 का 9वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। यह मैच बेहद ही रोमांचक रहा। इस मैच में शाहरुख खान की टीम को 81 रनों से जीत मिली। इसी मैच के खत्म होने के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, किंग खान स्टेडियम में किंग कोहली से मिलने के लिए मैदान पर पहुंचे और इस दौरान उन्होंने कोहली के साथ अपनी फिल्म पठान के टाइटल सॉन्ग पर डांस किया।

शाहरुख खान के साथ किया हुक स्टेप

दरअसल मैच में मिली जीत के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसी खुशी को जाहिर करते हुए पठान ने मैदान पर अपना जलवा दिखाया। मैच खत्म होने के बाद शाहरुख खान ने किंग कोहली को सबसे पहले गले लगीया और फिर प्यार से शाहरुख ने विराट के गालों पर हाथ रखा और उनके साथ पठान फिल्म के टाइटल सॉन्ग का हुक स्टेप भी सिखाया।

धमाल मचा रहा वीडियो

इस दौरान विराट एक-एक स्टेप फॉलो करते दिखाई दिए। इसके बाद ट्वीटर पर एक यूजर ने कमेंट किया कि पार्टी पठान के घर में रखोंगे, तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही। दूसरे यूजर ने कहा कि मैज जीतने के बाद शाहरुख ने कोहली को अपने ही गाने पर नचाया किंग मेंटेलिटी। अब दोनो का यह वीडियो ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है। दर्शक इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं।

First published on: Apr 07, 2023 03:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.