TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सामने आई सच्चाई! कतर से 8 नेवी अफसरों की रिहाई के पीछे किसका हाथ? भारत सरकार या शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Reaction On Subramanian Swamy: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। बीते साल जहां किंग खान की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान, जवान और डंकी रिलीज हुईं। वहीं, अब सुपरस्टार कतर में गिरफ्तार हुए 8 पूर्व नेवी अफसरों की रिहाई को लेकर चर्चा […]

shah rukh khan break silence over subramanian swamy claim srk helped naval officers release from qatar jail
Shah Rukh Khan Reaction On Subramanian Swamy: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। बीते साल जहां किंग खान की तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान, जवान और डंकी रिलीज हुईं। वहीं, अब सुपरस्टार कतर में गिरफ्तार हुए 8 पूर्व नेवी अफसरों की रिहाई को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन नेवी के पूर्व अफसरों को छुड़वाने के पीछे शाहरुख का हाथ है।

नेवी के पूर्व 8 अफसरों की रिहाई के पीछे किंग खान?

दरअसल, अपने एक बयान में भाजपा के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अफसरों की रिहाई के पीछे शाहरुख खान का हाथ है, जिसके बाद अब इस (Shah Rukh Khan Reaction On Subramanian Swamy) पूरे मामले पर किंग खान की तरफ से सफाई पेश की गई है। एसआरके की टीम ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये साफ किया है कि इसके पीछे उनका कोई हाथ नहीं है, इसका पूरा श्रेय भारत सरकार को जाता है और शाहरुख बहुत खुश है कि नेवी के पूर्व अफसर वापस वतन लौट आए हैं। यह भी पढ़ें- Jaya Prada होगीं गिरफ्तार, कोर्ट में पेश होने का आदेश, 7वीं बार गैर जमानती वारंट जारी

किंग खान के मैनेजर ने बताई क्या है सच्चाई

गौरतलब है कि एसआरके की तरफ से ये पोस्ट उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Reaction On Subramanian Swamy) के 4 चार बाद फिल्म पठान के पर्दे पर कदम रखा था। बीता हुआ साल किंग खान के लिए काफी लकी रहा। उनकी तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.