TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन-एक्टर, शादी की सालगिरह पर बीवी की बाहों में तोड़ा दम

Hiram Kasten Passed Away: सिनेमा जगत से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि हॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर का निधन हो गया है। 'सेनफील्ड' एक्टर हीराम कास्टेन का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर की मौत की खबर सामने आते ही उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

Hiram Kasten Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर का निधन हो गया है। 'सेनफील्ड' फेम एक्टर हीराम कास्टेन (Hiram Kasten) का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर की मौत की जानकारी ऑफिशियल फेसबुक पोस्ट पर दी गई है। एक्टर पिछले 7 साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और अब वो प्रोस्टेट कैंसर की जंग हार गए हैं। एक्टर के निधन की खबर से हॉलीवुड वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है और उनके फैंस इस खबर से सदमे में हैं। 'सेनफील्ड' में अपने किरदार से खास पहचान बनाने वाले हीराम कास्टेन ने रविवार, 16 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया।

नहीं रहे हीराम कास्टेन

हीराम कास्टेन (Hiram Kasten) एक्टर के साथ जाने-माने कॉमेडियन भी थे। उन्होंने फर्स्ट टाइम साल 1978 में अपना स्टैंड-अप करियर स्टार्ट किया था। वो न्यूयॉर्क कॉमेडी क्लब सर्किट में और कर्ब योर एन्थ्यूजिज्म जैसे शो में  नजर आए थे। इतना ही नहीं हीराम न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी में कॉमेडी सीन के लिए काफी फेमस थे। 'द कॉमिक स्ट्रिप' के लिए उनके ऑडिशन को जेरी सीनफील्ड ने पास किया था। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 70 और 80 के दशक में उन्होंने शानदार कॉमेडी से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली थी।

बीवी की बाहों में तोड़ा दम

रविवार दोपहर को सोशल मीडिया पर शेयर किए शोक संदेश में बताया गया है कि एक्टर हीराम कास्टेन ने अपनी 38वीं शादी की सालगिरह के कुछ घंटों बाद ही अपनी वाइफ डायना किसिएल कास्टेनबाम की बाहों में दम तोड़ दिया। डायना किसिएल कास्टेनबाम और हीराम कास्टेन की एक बेटी है जिसका नाम मिलिसेंट जेड कास्टेनबाम है।

इन शोज में किया काम

हॉलीवुड स्टार हीराम कास्टेन (Hiram Kasten) को 'सीनफील्ड' के तीन एपिसोड में देखा गया था। इस शो में उन्होंने एलेन बेन्स के सहकर्मी माइकल का रोल प्ले किया था। अपने छोटे से कैरेक्टर से ही उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। 'सीनफील्ड' के अलावा वो 'द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर कर्ब योर एन्थुसिअज्म' और 'सेव्ड बाय द बेल' जैसे शो में भी दिखाई दिए थे। यह भी पढ़ें: एक्टर की गर्लफ्रेंड को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, जो बनी मौत की वजह, कौन था रेणुका स्वामी?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.