TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सलमान खान के भाई के लिए जिससे तोड़ी सगाई, अब उसी को डेट कर रही हैं Seema Sajdeh

Seema Sajdeh CONFIRM Dating Vikram Ahuja: सलमान खान की 'एक्स भाभी' की लाइफ में प्यार की दोबारा एंट्री हो गई है। शादी के 24 साल बाद सोहेल से तलाक लेने वाली सीमा सजदेह ने खुद अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। 

सलमान की एक्स भाभी
Seema Sajdeh CONFIRM Dating Vikram Ahuja: सलमान खान और उनका परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से ही सलमान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई उनकी जान का दुश्मन बना हुआ है। सलमान की सुरक्षा को लेकर उनका पूरा परिवार भी काफी परेशान है, लेकिन इस बीच सलमान खान की 'एक्स भाभी' की लाइफ में प्यार की दोबारा एंट्री हो गई है। शादी के 24 साल बाद सोहेल से तलाक लेने वाली सीमा सजदेह ने खुद अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है।

सोहेल की एक्स वाइफ को मिला दोबारा प्यार

नेटफ्लिक्स के ट्रेंडिंग रियलिटी शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आने वाली सीमा सजदेह ने शो में खुलासा किया है कि उनकी लाइफ में प्यार की दोबारा एंट्री हो गई है। जी हां, 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के एक एपिसोड में सीमा ने खुद अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में बताया है और अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। इसके साथ ही सीमा ने अपने बॉयफ्रेंड को अपने ओजी गैंग से भी मिलवाया। यह भी पढ़ें: ‘हराम के पैसे नहीं चाहिए’, सलमान खान के पिता के बयान पर फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा

किसे डेट कर रही हैं सीमा सजदेह?  (Seema Sajdeh CONFIRM Dating Vikram Ahuja)

'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के आखिरी एपिसोड में सीमा सजदेह ने रिवील किया है कि सोहेल खान से तलाक के बाद अब वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। सीमा ने बताया कि वो विक्रम आहूजा नाम के एक शख्स को डेट कर रही हैं और अब उन्होंने मुंबई के लोअर परेल इलाके में उनका नया ठिकाना भी है। इस दौरान सीमा और विक्रम दोनों नजर आते हैं, लेकिन सीमा के बॉयफ्रेंड का फेस नहीं दिखाई देता है।

सोहेल के लिए विक्रम से तोड़ी थी सगाई?

बता दें कि सीमा जिस विक्रम को डेट कर रही हैं, उनसे कई साल पहले सगाई तोड़ चुकी है। जी हां, सीमा सजदेह ने कभी सोहेल खान से शादी करने के लिए अपने घर से भाग गई थीं। सीमा अपनी और विक्रम की सगाई के ठीक बाद घर से भाग गई थीं और फिर उन्होंने सोहेल खान से शादी की थी। सोहेल और सीमा के दो बेटे हैं निर्वान खान और योहान खान। यह भी पढ़ें: आप तलाकशुदा हैं? बेटी का ये सवाल सुन बुरी तरह टूट गई थीं एक्ट्रेस नीलम?  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.