TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शादी के जोड़े में कैसी लगेंगी सचिन तेंदुलकर की सारा! वायरल हो रही तस्वीरें

Sara Tendulkar Viral Photo:  सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर। अब हाल ही में सारा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Sara Tendulkar Viral Photo:  सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर। अब हाल ही में सारा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस को तो ऐसा लग रहा है कि सचिन की बेटी ने शादी कर ली है। लेकिन ऐसा नहीं है, दरअसल इन फोटोज से पीछे का सच कुछ और है। यह भी पढ़ें: मिस्ट्री मैन संग दिखीं Kangana Ranaut

दुल्हन की तरह सजी सारा  (Sara Tendulkar Viral Photo)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में सारा का ब्राइड लुक देख एक बार को तो ऐसा लगा कि उन्हीं की शादी है। लेकिन असल बात कुछ और ही है। दरअसल सारा अपनी कजिन सिस्टर की शादी में गई थीं। जहां वो भी दुल्हन की ही तरह तैयार हुईं।

बेहद हसीन लग रहीं सारा  (Sara Tendulkar Viral Photo)

सारा की क्यूटनेस देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। अपनी सादगी से ही वो सभी का दिल जीत लेती हैं। हालांकि अभी तक सारा फिल्मों से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है। मगर फिर भी वो अपनी खूबसूरती से बड़ी बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं। सचिन और अंजलि की लाडली की वायरल फोटो में वो बेहद हसीन लग रही हैं। ऐसे में आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि वो जब सच में दुल्हन की तरह तैयार होंगी तो कितनी सुंदर लगेंगी।

एक्ट्रेस संग स्पॉट होती हैं सारा

सारा ने बेशक एक्टिंग की दुनिया में एंट्री न मारी हो, लेकिन वो अक्सर फेमस एक्ट्रेस जैसे जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान और भी कई एक्ट्रेसेस के साथ स्पॉट होती रहती हैं। दरअसल सारा का फ्रेंड सर्कल फिल्मी दुनिया के लोगों के साथ कुछ खास है। अक्सर वो पार्टी और इवेंट आदि में नजर आती रहती हैं और अपने लुक से सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लेती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.