TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बाथरूम का सेमी न्यूड वीडियो हुआ मिनटों में वायरल, एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में रचाई शादी; पहचाना कौन?

Sara Khan Birthday: सारा खान छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी अपना हुनर दिखाया, आज सारा का बर्थडे है तो इस खास दिन पर उनके बारे में कुछ जान लेते हैं, क्योंकि वो विवादों में भी काफी रही हैं...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Sara Khan Birthday: छोटे पर्दे की एक ऐसी एक्ट्रेस जो जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपनी खास पहचान बनाई। हम बात कर रहे हैं 'विदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) की। इसके अलावा वो बिग बॉस जैसे विवादित शो का भी हिस्सा बन चुकी हैं। अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में छाई रहीं। 6 अगस्त को सारा का बर्थडे है, एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर में काफी मेहनत की और वो मुकाम हासिल किया जिसे पाने में लोगों की आधी उम्र निकल जाती है। तो चलिए सारा (Sara Khan Birthday) के जन्मदिन के मौके पर हम उनके बारे में कुछ ऐसा जान लेते हैं जो कम ही लोग जानते हैं।

इस सीरियल से पाया फेम

सारा खान का जन्म 6 अगस्त को भोपाल में हुआ था। वो बेहद हसीन हैं, और यही वजह थी कि एक्ट्रेस ने साल 2007 में मिस भोपाल का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद वो एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने के लिए आ गईं और साल 2007 में 'सपना बाबुल का बिदाई' सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस सीरियल में उनके रोल ने लोगों का दिल जीत लिया और वो घर-घर में फेमस हो गईं। आलम ये था कि बिदाई सभी लोगों का फेवरेट शो बन गया। छोटे पर्दे से बाद अभिनेत्री ने साल 2015 में इमरान हाशमी और राजकुमार राव की फिल्म अधूरी कहानी से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में भी एक्ट्रेस की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता।

बिग बॉस के घर में रचाई शादी

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 में सारा खान भी बतौर कंटेस्टेंट आई थीं। सारा ने शानदार गेम खेला और शो में आए एक और कंटेस्टेंट अली मर्चेंट संग खबरों में छा गईं। दोनों के बीच की नजदीकियां देख वो लाइमलाइट में छा गईं। सारा और अली ने शो के अंदर ही शादी कर ली। हालांकि उनका ये रिश्ता लंबा न चला और 2 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। मीडिया में ये भी खबरें उड़ीं की ये सब पब्लिसिटी स्टंट था।

बाथरूम का सेमी न्यूड वीडियो हुआ वायरल

सारा खान मुस्लिम परिवार से हैं, ऐसे में एक बार उनका एक सेमी न्यूड वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि कपड़े तो पूरे पहन लेतीं, तो किसी ने कहा कि इसे तो बिल्कुल भी शर्म नहीं आती। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा का ये वीडियो जिसमें उसने सिर्फ बिकिनी ही पहनी थी उन्हीं की बहन ने वायरल करवाया था। हालांकि कुछ ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया गया। दरअसल सारा ने एक वीडियो में सफाई देते हुए कहा था कि उनकी बहन से उनका विवाद चल रहा है जिस वजह से उन्होंने ऐसा वीडियो वायरल करवा दिया। उन्होंने ये भी कहा कि जिस तरह से वीडियो दिखाया गया वो हकीकत में ऐसा था नहीं। यह भी पढ़ें: हिंदू एक्ट्रेस जिसने पहले पति को छोड़ा, दिव्यांग बच्चे का भी नहीं आया ख्याल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.