TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kangana Ranaut के बाद एक और एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स पर दिया ऐसा बयान, फैंस हैरान

Sara ali khan on joining politics: सारा अली खान ने हाल ही में पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वो फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं।

Sara Ali Khan
Sara ali khan on joining politics: लोकसभा चुनाव में फिल्मी सितारों का आना कोई नई बात नहीं। कंगना रनौत को राजनीति में उतरते ही मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट भी मिल गई। कंगना के बाद नेहा शर्मा और सारा अली खान को लेकर भी राजनीति में कयासबाजी शुरू हो गई है। सारा अली खान ने पहले भी कई बार राजनीति में उतरने की दिलचस्पी दिखाई है। हाल ही में सारा अली खान ने एक बार फिर इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो फ्यूचर में कभी भी पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं। ये पहली बार नहीं है, जब सारा ने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने को लेकर बोला है।

पॉलिटिक्स ज्वाइन करना चाहती हैं

नेटफ्लिक्स इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि क्या वो कभी भविष्य में पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं। इसके जवाब में सारा ने कहा कि  'हां वो फ्यूचर में पॉलिटिक्स में एंट्री लेने के बारे में सोच सकती हैं।' सारा के इस जवाब के बाद उनके पुराने इंटरव्यू का जिक्र होने लगा। सारा ने ये इंटरव्यू 2019 में दिया था, जो उस समय में भी काफी वायरल हुआ था। एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में अपनी पढ़ाई के बारे में बात करती नजर आईं।

हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस से की पढ़ाई

2019 में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि उन्होंने हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस से पढ़ाई की है। वो चाहती हैं कि आने वाले समय में वो अपनी पढ़ाई का इस्तेमाल कर सके। उन्होंने कहा कि बैकअप ऑप्शन के तौर पर वो पॉलिटिक्स में जा सकती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि जब तक उन्हें बॉलीवुड में काम मिलता रहेगा वो काम करती रहेंगी। सारा के बॉलीवुड में 6 साल पूरे सारा अली खान के बॉलीवुड में 6 साल पूरे हो चुके हैं। पिछले 6 दिनों के अंतर में ही सारा की 2 फिल्में अमेजन प्राइम पर रिलीज हई हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आई है। एक्ट्रेस ने अब 28 सल की उम्र में राजनीति में ही राजनीति में आने के बारे में सोच रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.