---विज्ञापन---

Lakme Fashion Week 2023: सारा अली खान से नहीं हटी लोगों की निगाहें, लूट ली सारी लाइमलाइट

Lakme Fashion Week 2023: लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की। इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, सोनाक्षी सिन्हा, आथिया शेट्टी और शिल्पा शेट्टी जैसे तमाम स्टार्स के नाम शामिल हैं। लगभग हर स्टार के लुक की जमकर तारीफ हो रही है। इस लिस्ट में सारा अली खान का नाम […]

sara ali khan at lakme fashion week 2023
sara ali khan at lakme fashion week 2023

Lakme Fashion Week 2023: लैक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की। इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, सोनाक्षी सिन्हा, आथिया शेट्टी और शिल्पा शेट्टी जैसे तमाम स्टार्स के नाम शामिल हैं। लगभग हर स्टार के लुक की जमकर तारीफ हो रही है। इस लिस्ट में सारा अली खान का नाम शामिल करना भी बनता है। लैक्मे फैशन वीक में सारा अली खान ने अपने लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

सारा अली खान ने लूट ली लाइमलाइट (Lakme Fashion Week 2023)

सारा अली खान ने लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया। इस दौरान उनके लुक से लोगों की निगाहें नहीं हट रही हैं। उन्होंने इवेंट में ब्लड रेड कलर का लहंगा कैरी किया था। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने मांग टीका और बैंगल्स पहने हुए हैं। ओपन हेयर और न्यूड मेकअप के साथ अपनी सिम्पलीसिटी से उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ेंःUorfi Javed: उर्फी जावेद ने अब टोकरी से बांस निकालकर पहना, नए अवतार से फैली सनसनी

पहले हो चुकी हैं ट्रोलिंग का शिकार

फोटोज सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि एक बार अपने रैंप वॉक को लेकर सारा अली खान को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उनके रैंप वॉक को लोगों ने ओवर एक्टिंग की दुकान तक करार दिया था। वे अपने उस वॉक के लिए जमकर ट्रोल भी हुईं थी लेकिन इस बार सारा अली खान ने लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

ये भी पढ़ेंः जब बाथरूम वीडियो रिलीज कर पूनम पांडेय ने मचा दी थी सनसनी

फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी करियर की शुरुआत

2018 में आई फिल्म केदारनाथ के साथ सारा अली खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सारा अली खान के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद सारा के हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स लगे जिसमें डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म भी शामिल है। आज सारा इंडस्ट्री का काफी पॉपुलर नाम बन गई हैं। इंडस्ट्री में उनका नाम टॉप पर लिया जाता है। इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से उन्होंने कई बड़े ब्रांड के साथ ही साथ कई हिट फिल्में भी दी हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 11, 2023 10:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.