TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक बार फिर सपना चौधरी ने कसा सीमा हैदर पर तंज, बोलीं- ‘जहर है कतई जहर’

Sapna Choudhary Video On Seema Haidar: पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर को कौन नहीं जानता। महज चंद वक्त में ही वो पाकिस्तान से लेकर भारत के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग सपना पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग सीमा हैदर […]

Seema Hiadar-Sapna
Sapna Choudhary Video On Seema Haidar: पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर को कौन नहीं जानता। महज चंद वक्त में ही वो पाकिस्तान से लेकर भारत के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग सपना पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग सीमा हैदर के नाम पर तंज और मस्ती भरे बयान देने में लगे हुए हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है सचिन और सीमा की पड़ोसन मिथिलेश भाटी का।

सपना ने कसा सीमा पर तंज (Sapna Choudhary Video On Seema Haidar)

जितना फेम सीमा हैदर ने पाकिस्तान से आने पर बटोरा है उतना ही फेम उनकी पड़ोसन मिथिलेश ने अपने बयानों से बटोर लिया है। आए दिन वो किसी न किसी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देती नजर आती हैं। इसी कड़ी में उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस इंटरव्यू के जरिए लोगों ने खूब वीडियो बनाए। इस कड़ी में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का नाम भी शामिल है। कुछ वक्त पहले भी सपना चौधरी सीमा हैदर को लेकर फनी वीडियो बना चुकी थीं। एक बार फिर उन्होंने सीमा हैदर पर तंज कसते हुए वीडियो बनाया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

दरअसल सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी सीमा हैदर की पड़ोसन मिथिलेश की नकल उतारती दिखाई दे रही हैं। दरअसल सपना चौधरी मिथिलेश के एक वीडियो के ऊपर डायलॉगबाजी कर रही हैं। वीडियो में सपना कहती हैं- फीलिंग देखो बच्चों की यहां पर। पूछो भाभी कैसी हैं तो कहते हैं जहर है जहर। तो मर जाओ चाट कर सचिन को थोड़ी आई है तुमको आई है।

एक्सप्रेशेन्स का लगाया तड़का

इसके बाद सपना आगे कहती हैं- बुड्ढों के भी दिए जल रहे हैं भईया प्यार में। कहते हैं अरे आ गई प्यार में तो रहन दें। कहती है रूम से बाहर नहीं जाती, पाकिस्तान दिखाती थी। इसके बाद भी सपना लगातार वीडियो में एक्ट करती हैं। वीडियो में सपना का अंदाज बेहद ही दिलचस्प है। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.