TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अश्लील डांस मूव्स; गंदे गानें! सुसाइड की कोशिश से लेकर सीक्रेट वेडिंग, विवादों से भरी सपना चौधरी की लाइफ

Sapna Choudhary Controversies: सपना चौधरी की लाइफ काफी ज्यादा विवादों से घिरी रही है और बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट उनकी बायोपिक 'मैडम सपना' लेकर आ रहे हैं। सपना चौधरी की बायोपिक का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें उनकी लाइफ के हर अनकहे पहलुओं की झलक भी देखने को मिली है।

Sapna Chaudhary
Sapna Choudhary Controversies: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने आप में ही एक बड़ा नाम है। हरियाणा ही नहीं बल्कि यूपी-दिल्ली वाले भी डीजे पर सपना चौधरी के गानों पर थिरकते हैं। बिग बॉस के घर में भी सपना अपना जलवा दिखा चुकी हैं और कान्स फिल्म फेस्टिवल में सपना अपना परचम लहरा चुकी है। सपना चौधरी की लाइफ काफी ज्यादा विवादों से घिरी रही है और बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट उनकी बायोपिक 'मैडम सपना' लेकर आ रहे हैं। सपना चौधरी की बायोपिक का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें उनकी लाइफ के हर अनकहे पहलुओं की झलक भी देखने को मिली है। आइए आपको लोगों के दिलों की धड़कन सपना चौधरी की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं।

स्टेज पर बोल्ड मूव्स से हिलाया हरियाणा

हरियाणा में स्टेज शो तो पहले भी होते थे, मगर सपना चौधरी के कदम पड़ते ही हरियाणा के स्टेज शो अचानक चर्चा में आ गए थे। सपना चौधरी अपने बोल्ड मूव्स से लोगों से लोगों अपना दीवाना बना देती थी कि लोग दूर-दूर से उनका डांस देखने आते थे। इस वजह से कई बार सपना चौधरी पर अश्लील डांस करने के भी आरोप लगे थे, मगर धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा की डांसिंग क्वीन बन गईं।

सपना चौधरी के वायरल गाने 

सपना ना सिर्फ अपने ठुमकों बल्कि अपने (Sapna Choudhary Controversies) गानों की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सपना चौधरी के गानें भी डबल मीनिंग की वजह तेजी से इंटरनेट पर वायरल होते हैं, सपना के पुराने गानों की बात करें, तो उनमें वो गंदे मतलब के साथ-साथ वो अपने कुर्ते को भी उठाकर अश्लील डांस करती नजर आती हैं। सपना को उनके उन्हीं गानों ने लाइमलाइट में ला दिया था। यह भी पढ़ें: ‘पैसे कमाने यहां आओ और…’ लंदन से भारत आते ही ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, यूजर्स ने लगाई क्लास

6 पन्नों का नोट लिखकर की सुसाइड की कोशिश 

सपना चौधरी के चाहने वालों की गिनती तो बढ़ रही थी,लेकिन उसके साथ-साथ उनके उनके विरोधियों की भी कोई कमी नहीं थी। सपना को लोग प्यार तो कर रहे थे, लेकिन उन्हें काफी ज्यादा ताने भी सुनने को मिल रहे थे। उन्हीं तानों के परेशान होकर  साल 2016 में डांसर ने सुसाइड की कोशिश की थी। जी हां, सपना चौधरी ने 6 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

बिग बॉस ने बदली इमेज 

आत्महत्या की कोशिश करने के एक साल बाद सपना चौधरी ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में एंट्री ली थी। सपना चौधरी का गेम भले ही बिग बॉस में कुछ खास नहीं था, मगर इस शो के बाद उनकी जिंदगी में जरूर बड़ा बदलाव आया। बिग बॉस के बाद से ही सपना चौधरी के डांस मूव्स में भी काफी बदलाव आया और वो एक फिल्म में भी नजर आई थीं।

सीक्रेंड वेडिंग से किया हैरान 

सपना चौधरी ने गुपचुप शादी करके भी सबको चौंका दिया था, सपना के पति का नाम वीर साहु है। सपना और वीर ने कोई ग्रैंड वेडिंग नहीं की थी और ऐसे में उनकी शादी पर भी लोगों ने जमकर सवाल उठाए थे। हालांकि बाद में सपना ने बताया था कि उनके पति वीर के घर में किसी की मौत हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने सादगी भरी शादी की थी। सपना चौधरी अब एक बेटे की मां हैं और अक्सर उनके साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण-युविका चौधरी का क्या है खास कनेक्शन? मैटरनिटी फोटोशूट से बटोरी सुर्खियां

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.