TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

क्या आपने देखा Sanjay Dutt का ये वायरल वीडियो, भगवा धोती कुर्ते में सात फेरे लेते आए नजर

Sanjay Dutt video viral: बॉलीवुड के 'खलनायक' संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी 65 साल की उम्र में सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं।

sanjay dutt
Sanjay Dutt video viral: बॉलीवुड के 'खलनायक' संजय दत्त अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। ये वायरल वीडियो एक मंदिर है, जिसमें संजय दत्त को सात फेरे लेते देखा जा सकता है। 65 साल की उम्र में संजू बाबा को चौथी बार सात फेरे लेते देख उनके चाहने वाले भी दंग रह गए हैं। अगर आपने अभी तक वो वीडियो नहीं देखा है, तो आइए हम आपको बताते हैं कि उस क्लिप में एक्टर किसके साथ अग्नि के चारों तरफ सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं।

सात फेरे लेते दिखे संजय दत्त

संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी 65 साल की उम्र में सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं। संजय दत्त का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो भगवा रंग के धोती-कुर्ते में अग्निकुंड के चारों तरफ चक्कर लगाते नजर आ रहे हैं। संजू बाबा के साथ उनकी वाइफ मान्यता दत्त भी ऑफ व्हाइट कलर के सूट-सलवार में उनके पीछे फेरे लगा रही हैं। यह भी पढ़ें: ‘ठरकी नहीं लड़का हूं..’, Bhool Bhulaiyaa 3 के इन डायलॉग्स पर थियेटर में खूब लगेंगे ठहाके फेरे लेते वीडियो हुआ वायरल संजय और मान्यता (Sanjay Dutt video viral) दोनों फेरे ले रहे हैं और वीडियो में पंडित जी के मंत्र पढ़ने की आवाज भी आ रही हैं। वीडियो में दोनों अपने घर की बालकनी में फेरे लेते दिखे रहे हैं और यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस देखकर हैरान रह गए हैं और सवाल कर रहे हैं कि क्या संजू बाबा ने चौथी बार शादी कर ली है?

क्यों लिए दोबारा सात फेरे

दरअसल, संजय और मान्यता अपने घर पर रेनोवेशन का काम करवा रहे थे, जो हाल ही में खत्म हुआ है। ऐसे में नवरात्री के मौके पर कपल ने अपने घर एक पूजा रखवाई थी। इस दौरान ही संजय और मान्यता ने सात फेरे लिए हैं, जो पूजा का ही हिस्सा था। बता दें संजय दत्त ने साल 2008 में गोवा में मान्यता से तीसरी शादी की थी। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान को PETA ने लिखा लैटर, गधे को शो से निकाला जाए

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.