TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

25 लाख मिलते ही बॉयफ्रेंड को भूलीं एक्ट्रेस? पहचानने से किया इंकार तो ट्रोल्स ने लिया आड़े हाथ

Sana Makbul Trolled: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनते ही सना मकबूल ने अपने कथित बॉयफ्रेंड को पहजानने से इनकार कर दिया। सना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें इस वजह से जमकर ट्रोल करने लगे हैं।

Sana Makbul Trolled: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की ट्रॉफी जीतने के बाद सना मकबूल सुर्खियों के बाजार में छाई हुई हैं। सना मकबूल के हाथ बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये प्राइज मनी भी लगी है। सना मकबूल के जीतने के बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड ने उन दोनों की शादी की खबरों को कंफर्म किया था। मगर जीत के 5 दिन बाद ही सना मकबूल ने अपने लेटेस्ट बयान से सबको चौंका दिया है।

सना मकबूल क्यों हो रहीं ट्रोल (Sana Makbul Trolled)

दरअसल, बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद सना मकबूल लगातार इंटरव्यू दे रही हैं और इस बीच उन्होंने अपनी शादी की खबरों पर भी प्रतिक्रिया दी है, लेकिन एक्ट्रेस के एक बयान ने सबको हिलाकर रख दिया है। शादी और बॉयफ्रेंड के सवाल पर सना के जवाब ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है और लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: 15 साल पहले तोड़ी सगाई, अब 46 की उम्र में भी कुंवारी हैं फेमस एक्ट्रेस, कभी को-स्टार पर आया था दिल

बॉयफ्रेंड को भूलीं एक्ट्रेस?

सिद्धार्थ कानन के पॉडकास्ट में सना मकबूल से उनके कथित बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी को लेकर सवाल पूछा गया तो सना उनका नाम सुनकर इस तरह बर्ताव करती हैं कि जैसे वो उनको पहचानती तक नहीं है। इंटरव्यू में सना से सवाल पूछा जाता है कि श्रीकांत के बारे में बताइए? इस पर सना बोलती हैं 'कौन श्रीकांत?' आपके गुड फ्रेंड आपकी शादी होने वाली है ना? सना बोलती है कि उनके साथ... सना फिर बोलती हैं, किन के उनके साथ? उसके साथ बिग बॉस ओटीटी 3 विनर के कहा, वो मेरा बेस्ट बडी है और वो हमेशा से ही मेरा बेस्ट फ्रेंड रहा है। वो हमेशा से मेरी लाइफ का सपोर्ट सिस्टम बनकर रहे हैं।

शादी पर क्या बोलीं सना ?

इस दौरान सना ने एक बार भी श्रीकांत के साथ अपनी शादी को कंफर्म नहीं किया है, हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा, अब एक उम्र हो गई है और शादी कर लेनी चाहिए। वो जल्द हो जाएगी और जब होगी तो सबको पता भी चल जाएगा। सना के इस जवाब से तो यही लग रहा है कि उनके होने वाले पति श्रीकांत नहीं है और वो सिर्फ उनके एक अच्छे दोस्त हैं।

ट्रोलर्स ले रहे मजे 

इस इंटरव्यू का एक छोटा-सा क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उसे देखने के बाद तो सना मकबूल ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं और वो जमकर उनके इस बयान की खिल्ली उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'डायन बिग बॉस में हो या बाहर डायन ही रहती है।' दूसरे यूजर ने बोला, 'सबसे खराब विजेता भी अपने बॉयफ्रेंड को भूल गई.. सबसे खराब सीजन और सबसे खराब विजेता।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'श्रीकांत का कटने वाला है।' तो एक ने लिखा, 'कोन श्रीकांत? इसीलिए मैंने उसे झूठा और स्वार्थी कहा।' एक और यूजर ने सना के लिए कमेंट में झूठी लिखा है। यह भी पढ़ें: इंडस्ट्री छोड़ सेक्स वर्कर बनेंगी मशहूर स्टार? नहीं है सर्जरी के बिल और कर्ज चुकाने के पैसे  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.