TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Sana Khan: धर्म का रास्ता चुनने के बाद अपने बोल्ड होने पर सना को है पछतावा, कॉलेज के दिनों को याद कर हुईं इमोशनल

Sana Khan Spiritual Journey: सना खान हाल ही में अभिनेत्री रुबीना दिलैक के शो 'किसी ने बताया नहीं' पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे, पति और ग्लैमर की दुनिया को छोड़ने के बारे में बात की। इस दौरान वह इमोशनल होते हुए भी दिखाई दीं। ऐसे में रुबीना ने उनको संभाला और धर्म को अपनाने के बारे में उनसे सवाल किया।

sana khan rubina dilaik
Sana Khan Spiritual Journey: सना खान इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक वक्त पर उनके फोटोशूट काफी वायरल होते थे। सना ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहने के साथ ही धर्म का रास्ता चुनकर अपने फैंस को चौंका दिया था। सना खान हाल ही में अभिनेत्री रुबीना दिलैक के शो 'किसी ने बताया नहीं' पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे, पति और ग्लैमर की दुनिया को छोड़ने के बारे में बात की। इस दौरान वह इमोशनल होते हुए भी दिखाई दीं। ऐसे में रुबीना ने उनको संभाला और धर्म को अपनाने के बारे में उनसे सवाल किया।

इस्लाम पर खुलकर बोलीं सना 

सना खान ने अपने धर्म को लेकर बात करते हुए कुरान के बारे में बताया। उन्होंने बताया, 'मैं बचपन से कुरान पढ़ती तो थो, लेकिन मुझे वह समझ नहीं आती थी। क्योंकि कुरान अरेबिक में होती है। मैं आपको एक उदाहरण देती हूं, अगर मैं आपको चाइनीज में कुछ पढ़ने को देती हूं। तो शायद आप पढ़ भी लो, लेकिन उसे समझना भी तो जरूरी है। अब जब मैं कुरान पढ़ती थी, तो मुझे पता ही नहीं था कि कुरान क्या कहता है। आप आज जैसे इंटरव्यू ले रहे हो, तो आप मुझसे कुछ हिंदी में पूछेगीं और मैं आपको कोई दूसरी भाषा में जवाब दूं। तो आप सोचेंगी कि मैं सना से दूसरा क्या सवाल पूछूं, इसने क्या बोला है। वही समझ नहीं आ रहा है।' यह भी पढ़ें: ‘साजिश लगती है बीबी’, व्हाट्सएप हैक होने की खबर देकर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, यूजर्स ले रहे मौज

कपड़ों पर क्या बोलीं सना खान

उन्होंने आगे अपने कपड़ों पर बात करते हुए कहा, 'जब मैं कॉलेज में थी तो बालों में तेल डालकर दो चोटी करके जाती थी। फुल स्लीव के सूट पहनती थी। मेरी जर्नी फुल स्लीव से बैकलेस तक कब आ गई। मझे पता ही नहीं चला। लोगों ने लड़कियों का दिमाग यही कर दिया है, जितना दिखोगे, उतना आप हॉट लिस्ट में आआगो। कहते हैं न टॉप 10 हॉटेस्ट, उस लिस्ट में शामिल होने वाली को भी नहीं पता वो ऐसा क्यों कर रही हैं। मगर हम ही लोगों ने ये फितूर बनाया है। मैंने 2019 में ये सोचा कि अब इन सबको बाय बाय कहने का समय आ गया है।'

कैसी थी बेटे को पहली बार गोद में लेने की फीलिंग

अभिनेत्री ने अपने बच्चे के बारे में बात करते हुए बताया, 'पहली बार जब मैंने उसे हाथ में लिया। तो मैं अपने अंदर यही सोच ही थी कि क्या मैं एक अच्छी मां बन पाऊंगी। मैं ऐसी मां बनना चाहती हूं कि मेरा बेटा कल कुछ गलत करे, तो मैं बोलूं ये गलत है। मैं उसकी साइड लूं कि नहीं वह ऐसा नहीं कर सकता है।' रुबीना ने सना से पूछा कि उनके पति के आने के बाद उनमें क्या बदलाव आए हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'मेरे पति ने मुझे पहले से काफी अच्छा बना दिया। मैं अगर आपको कल 2 चीज देती थी। तो आज मैं आपको 6 चीज देने वाली हूं। उन्होंने मुझसे कहा तुम दिल खोलकर देते रहो, अल्लाह आगे और देगा। देने से ही आता है, जिस दिन तुम बटोरना सीख गए, अल्लाह को ये पसंद नहीं है।' उन्होंने कहा, 'मेरे पति की वैल्यू आप नहीं जानते हैं। वो कोयले में हीरा हैं।' यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 5 करोड़ का ऑफर निकला फर्जी? हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट के करीबी का बड़ा खुलासा!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.