TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कौन हैं समर्थ जुरेल जिनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री देख कंटेस्टेंट के पैरों तले खिसकी जमीन ?

Samarth Jurel In Bigg Boss 17: बिंग बॉस 17 फुल स्पीड के साथ आगे बढ़ रहा है। एक-एक करके शो के कंटेस्टेंट और होस्ट शो में इंटरटेनमेंट का तड़का लगाने में लगे हुए हैं। इस कड़ी में वीकेंड का वार सबसे ज्यादा दिलचस्प होता है क्योकिं इस दिन सलमान खान हर कंटेस्टेंट को उसका असली […]

Image Credit : Google
Samarth Jurel In Bigg Boss 17: बिंग बॉस 17 फुल स्पीड के साथ आगे बढ़ रहा है। एक-एक करके शो के कंटेस्टेंट और होस्ट शो में इंटरटेनमेंट का तड़का लगाने में लगे हुए हैं। इस कड़ी में वीकेंड का वार सबसे ज्यादा दिलचस्प होता है क्योकिं इस दिन सलमान खान हर कंटेस्टेंट को उसका असली चेहरा दिखाते हैं। इस कड़ी में इस वीकेंड के वार में भाईजान ने अभिषेक से लेकर विक्की जैन तक को सबक सिखाया।

समर्थ जुरैल की बिग बॉस 17 में एंट्री (Samarth Jurel In Bigg Boss 17)

वहीं आज के एपिसोड की बात करें तो ये बेहद दिलचस्प रहा उसकी वजह है घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री। जी हां महज दो हफ्तें के अंदर ही घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो चुकी है। दरअसल बिग बॉस का प्रोमो पहले ही रिलीज किया जा चुका था जिसमें देखने को मिला था कि खुद को ईशा का ब्वॉयफ्रेंड बताने वाले समर्थ जुरैल घर में एंट्री लेते हैं जिसे देख ईशा, अभिषेक सहित घर के सभी सदस्य दंग रह जाते हैं और ऐसा ही हुआ।

खुद को बताया ईशा का ब्वॉयफ्रेंड

घर में समर्थ जुरैल के आते ही घर की हवा का रुख ही बदल गया। ऐसे में बिग बॉस के एपिसोड पर नजर डालने से ज्यादा जरूरी ये जानना है कि आखिर समर्थ जुरैल हैं कौन जो ईशा का ब्वॉयफ्रेंड होने का दावा कर रहे हैं तो समर्थ जुरैल एक एक्टर हैं जो महज 23 साल के हैं।

कई हिट सीरियल में आए नजर

मध्य प्रदेश के इंदौर से ताल्लुक रखने वाले समर्थ जुरैल ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग का रुख किया। बता दें कि एक्टर कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं जिसमें ‘उदारियां’, ‘तफ्तीश’ और ‘मैत्री’ जैसे हिट टीवी सीरियल शामिल हैं। यही नहीं, समर्थ जुरैल को अंजलि अरोड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो ‘परिंदा’ में भी देखा गया था। टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक एक्टर काफी पॉपुलर हैं औऱ अब बिग बॉस 17 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं जिसका फैंस को इंतजार रहेगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.