TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Samantha Ruth Prabhu On Divorce: सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे अलग होने का कोई पछतावा नहीं क्योंकि…

Samantha Ruth Prabhu On Divorce: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने एक्टर नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी की थी और साल 2022 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। उनके तलाक की खबर ने सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी तहलका मचा दिया था। दरअसल दोनों पिछले काफी वक्त […]

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu On Divorce: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने एक्टर नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी की थी और साल 2022 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। उनके तलाक की खबर ने सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी तहलका मचा दिया था। दरअसल दोनों पिछले काफी वक्त से रिलेशन में थे। दोनों की शादी भी किसी फेयरी टेल स्टोरी से कम नहीं थी। शादी के फंक्शन्स की हर तरफ चर्चाएं थी फिर अचानक से दोनों ने अलग होने का फैसला किया जिससे इंडस्ट्री को झटका लगा था। अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने तलाक और शादी को लेकर खुलकर बात की है।

पहली बार खुलकर की बात (Samantha Ruth Prabhu On Divorce)

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सामंथा रुथ प्रभु ने खुलकर अपने रिलेशन और उसके बाद की अपनी सिचुएशन पर बात की। इस दौरान वे शादी, तलाक और करियर को लेकर बहुत सहज दिखाई दीं। यह पहला मौका था जब वे इस बारे में बात कर रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें नागा चैतन्य से अलग होने का जरा भी पछतावा नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में अपना 100 पर्सेंट दिया है।

'ऊ अंटावा' के दौरान चल रहा था सेपरेशन का प्रोसेस

उन्होंने बताया कि जब मैं अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग हो रही थीं, तभी उन्हें 'ऊ अंटावा' गाने का ऑफर आया था। "यह एक आइटम सॉन्ग था, जिसके लिए मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मुझे मना कर रहे थे। वे ही मुझे कह रहे थे कि मत करो लेकिन मैंने कहा मैं करूंगी। उन्होंने यह भी बताया कि उस समय सेपरेशन का प्रोसेस चल रहा था और मैं छुपकर घर में नहीं बैठना चाहती थी इसलिए मैंने ऑफर को स्वीकार कर लिया"।

नहीं है कोई पछतावा

एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें अपनी शादी के टूटने का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उन्होंने इस शादी में अपना बेस्ट दिया। वे बोली "मैं क्यों खुद छिपूं? मैंने कोई गलत काम नहीं किया। मैं वेट नहीं कर सकती थी कि सब मुझे ट्रोल कर लें, गाली दे, सबकी नफरत जाए और उसके बाद मैं काम शुरू करूं। मैंने अपनी शादी को 100% दिया। यह चला नहीं, लेकिन इसके लिए मैं खुद को मारने वाली नहीं थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.