TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

धमकियों की बीच सलमान खान क्यों जाएंगे दुबई? वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Salman Khan Dubai Event:  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकियां मिलने की वजह से सलमान खान लगातार सुर्खियों में हैं। इस दौरान सलमान खान जल्द ही दुबई जाएंगे। आइए देखते हैं कि सलमान खान को दुबई के लिए कब और क्यों निकलना पड़ेगा।

Salman Khan
Salman Khan Dubai Event: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके बाद भी सलमान खान अपने काम से पीछे नहीं हट रहे हैं। कड़ी सुरक्षा के साथ सलमान खान अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रहे हैं। हाल ही में 'बिग बॉस 18' के  वीकेंड का वॉर शूट पर एक्टर को लगभग 60-70 गार्ड की सुरक्षा के बीच देखा गया था। इसके बाद उनकी फिल्मों की शूटिंग की खबर आई। अब रिपोर्ट्स है कि सलमान खान दुबई जा रहे हैं। वहां 'दबंग रीलोडेड' इवेंट में जाकर एक्टर खुद उसमें भाग लेंगे।

सलमान खान जाएंगे दुबई

सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ वो अपने वर्क पर लगातार नजर आ रहे हैं। इसी बीच ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक,सलमान इंटरनेशनल शो 'दबंग रीलोडेड' में भाग लेने दुबई जाएंगे।  'दबंग रीलोडेडे' का  इवेंट 7 दिसंबर को होने वाला है। रिपोर्ट है कि सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल, सुनील ग्रोवर और आस्था गिल के साथ इस इवेंट में देखा जाएगा।

सलमान खान को कई बार मिली हैं धमकियां

सलमान खान को लगातार गैंगस्टर की तरफ से धमकी मिलने की खबर आती रहती है। हाल ही में सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद खबर आई थी कि एक्टर के लिए धमकी भरे मैसेज आए हैं। इसके पहले भी सलमान खान ने बांद्रा के गैलेक्सी  अपार्टमेंट में फायरिंग हुई थी। फायरिंग के बाद सलीम खान को उनके अपार्टमेंट के बाहर ही काले बुर्के वाली महिला ने लॉरेंस बिश्नोई की धमकी दी थी। यह भी पढ़ें: ‘मेरे पैर की जूती भी तुमसे प्यार न करे’, अविनाश पर क्यों भड़की Chahat Pandey

सलमान खान वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अभी  'बिग बॉस 18' को होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग जल्द ही जारी करेंगें। सिक्योरिटी की वजह से इस फिल्म के शूट को रोका गया है। यह भी पढ़ें: सलमान खान के हमलावरों की सच्चाई आई सामने, एक्टर के घर के बाहर फायरिंग पर बड़ा एक्शन

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.