TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सलमान खान को फिर से धमकी, लॉरेंस में समझौता कराने के नाम पर मांगे 5 करोड़, मुंबई पुलिस को मैसेज

Salman Khan Threat Lawrence Bishnoi Gang: सलमान खान के जिगरी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनकी सेफ्टी बढ़ा दी गई है। अब खबर आई है कि एक्टर को लॉरेंस बिश्नोई के करीबी ने धमकी भरा मैसेज भेजा है जो मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पास आया है...

Salman Khan Threat Lawrence Bishnoi Gang: सलमान खान की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली। इसके बाद उनका सीधा निशाना सलमान खान हैं, इस बात की पुष्टि उन्हें मिल रही धमकियों से हो रही है। हाल ही में मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मेसेज मिला है। इसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। मैसेज करने वाले ने लिखा कि इसे हल्के में न लें वरना सलमान खान का हाल भी बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

लॉरेंस से समझौता कराने के बदले रखी ये डिमांड

सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर को कर दी गई थी। वो भी उन्हीं के बेटे शीजान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर। इसके बाद से ही कहा जाने लगा कि बाबा की हत्या सलमान खान सं करीबी के चलते हुई है। इसी वजह से भाईजान की सेफ्टी भी बढ़ा दी गई। अब खबर आई है कि मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर मेल भेजकर धमकाया गया है। इसमें 5 करोड़ रुपये की डिमांड की गई है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी है धमकी देने वाला

बता दें कि सलमान खान को धमकी भरा मैसेज देने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पास एक मैसेज आया है जिसमें भाईजान के नाम का धमकी भरा मैसेज आया है। वहीं मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। जान लें कि मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर ये मैसेज आया जिसमें धमकी देने वाले ने सालों से लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की धमकी को खत्म करवाने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की है। उसने ये भी लिखा है कि इसे हल्के में न लें वरना हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत से शॉक में Vindu Dara Singh, कहा- यकीन नहीं हो रहा…

भाईजान की सुरक्षा बढ़ाई गई

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से माहौल गरम है ही, लेकिन अब सलमान खान को मिली हालिया धमकी ने तो हड़कंप ही मचा दिया है। अब सलमान खान की सुरक्षा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, क्योंकि एक्टर को मिली धमकी के बाद उनके फैंस के माथे पर भी चिंता की लकीरें आ गई हैं। बता दें कि अभी सलमान खान के पास Y प्लस सिक्योरिटी है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

ऐसा नहीं है कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से पहली बार धमकी मिली है। इससे पहले भी कई बार उन्हें धमकी भरे मैसेज आ चुके हैं। कुछ महीने पहले ही उनते घर पर भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हमला करवाया था। उनके घर पर फायरिंग हुई थी, हालांकि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार भी कर लिए गए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.