TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगे पैसे, सलमान खान को दी धमकी, अब बोला- ‘मैसेज गलती से हो गया..’

Salman Khan Threat Case: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सुपरस्टार सलमान खान को धमकी मिली थी। इस मामले में अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है, बताया जा रहा है कि भाईजान को धमकी देने वाले शख्स ने उनसे माफी मांगी है।

Salman Khan
Salman Khan Threat Case: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सुपरस्टार सलमान खान को धमकी मिली थी। पिछले हफ्ते ये धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाइट्सएप नंबर पर भेजी गई थी। इस मामले में अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है, बताया जा रहा है कि भाईजान को धमकी देने वाले शख्स ने उनसे माफी मांगी है। सलमान खान को धमकी देते हुए इस शख्स ने एक्टर से 5 करोड़ की मांग की थी और कहा था कि वो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है।

सलमान को धमकी देने वाले के बदले सुर

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस के उसी नंबर पर अब एक नया मैसेज मिला है, जिसमें धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांगी है। उस शख्स के इस बार मैसेज में लिखा है कि वो मैसेज उससे गलती से हो गया है और वो उसके लिए माफी मांगता है। बताया जा रहा है कि मैसेज भेजने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड की निकली है, जिसकी तलाश में पुलिस की एक टीम वहां के लिए रवाना हुई थी और अब वहां पहुंचकर पुलिस उसको सर्च कर रही है। यह भी पढ़ें: ‘हराम के पैसे नहीं चाहिए’, सलमान खान के पिता के बयान पर फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगे पैसे (Salman Khan Threat Case)

बताते चले कि सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान के लिए एक धमकी भरा मैसेज पुलिस को मिला था। उस मैसेजे को करने वाले शख्स ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का करीबी बताया था। इसके साथ ही उसने कहा था कि वो सलमान की लॉरेंस बिश्नोई से सुलह करा देगा। लॉरेंस और सलमान की कई साल पुरानी दुश्मनी को खत्म कराने के बदले इस शख्स ने सुपरस्टार से 5 करोड़ रुपयों की मांग की थी।

बाबा सिद्दीकी से होगा बुरा हाल

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाइट्सएप नंबर पर जो धमकी भरा मैसेज आया था, उसमें धमकी देने वाले शख्स ने सलमान खान को उसकी धमकी को हल्के में न लेने की बात भी लिखी थी। पुलिस को मिली धमकी में लिखा था कि 'इसे कोई हल्के में ना ले, वरना सलमान खान का तो बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा।' यह भी पढ़ें: क्यों बड़े बजट की फिल्मों के आगे हिट हो रहीं छोटी फिल्में? जानें 3 बड़े कारण

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.