TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 में मचेगा ‘सरकटे’ का आतंक, कौन हैं सुनील कुमार? जिनका सलमान खान के शो में बजेगा डंका

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, जो जल्द ही शुरू होने वाला है, अब शो के कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं, इस लिस्ट में सरकटे का नाम भी शामिल हो गया है जिसे बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है, आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का बज बना हुआ है। हर किसी को इस शो का बेसब्री से इंतजार है, वहीं ये जानने की भी बेताबी है कि कंटेस्टेंट कौन होने वाले हैं। हालांकि अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं तो एक और नाम है जो इस लिस्ट में जुड़ गया है। वो है 'सरकटा भूत' (sarkata), जी हां आपने सही पढ़ा इस बार का शो तो और भी खास होने वाला है, अब भूत आए और शो में मजा न आए ये तो हो नहीं सकता। दरअसल हम बात कर रहे हैं 'स्त्री 2' (Stree 2) के भूत की जिसने फिल्म में सभी को डराया, और मूवी हिट साबित हुई है। 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि जो भूत चंदेरी में आतंक मचा सकता है वो 'बिग बॉस' के घर में क्या कोहराम मचाएगा। खबर आ रही है कि 'बिग बॉस 18' का एक्टर को ऑफर आया है।

कौन हैं सुनील कुमार

सबसे पहले ये जान लेते हैं कि आखिर कौन हैं सुनील कुमार (Sunil Kumar)? 7.7 फीट की हाइट, लंबा चौड़ा शरीर देख कोई भी पहले तो बस सुनील को देखता ही रह जाता है। सुनील को कुश्ती के जगत में 'द ग्रेट अंगार' के रूप में पहचाना जाता है। वो जम्मू-कश्मीर पुलिस में बतौर कांस्टेबल तैनात हैं। उनके शरीर की वजह से लोग उन्हें जम्मू का खली भी कहते हैं। आपने स्त्री 2 देखी है तो सरकटे के आतंक से तो आप भी डरे ही होंगे। वो और कोई नहीं बल्कि सुनील कुमार ही थे, जो इस रोल में नजर आए थे। सुनील CGI जनरेटेड है उन्हें इससे पहले साल 2019 में WWE ट्राइआउट में भी देखा गया है। यह भी पढ़ें: एक फिल्म , 45 किरदार, तोड़े सारे रिकॉर्ड… कौन है वो एक्टर? जिसका नाम गिनीज बुक में दर्ज?

सरकटे को आया बिग बॉस 18 का ऑफर

खुद सुनील कुमार ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें इस शो के लिए ऑफर आया है। दरअसल जब उनसे पूछा गया कि फिल्म के बाद आपको किसी रियलिटी शो का ऑफर आया तो उन्होंने बिग बॉस 18 का जिक्र करते हुए कहा कि हां, बिग बॉस से कॉल आया था और वो बोले कि अक्टूबर से काम होगा।

क्या ऑफर को स्वीकार करेंगे सुनील कुमार

अब सवाल ये है कि क्या सुनील कुमार बिग बॉस 18 के ऑफर को एक्सेप्ट करेंगे। ऐसे में सुनील से जब इस बारे में पूछा गया तो वो बोले कि वो इस शो में हिस्सा लेने के लिए सोच तो रहे हैं, लेकिन छुट्टी की दिक्कत है। सुनील ने कहा कि उन्हें पहले छुट्टी के लिए बात करनी होगी, हालांकि अपने सीनियर्स के बारे में बात करते हुए वो बोले कि सब उन्हें सपोर्ट करते हैं। ऐसे में बिग बॉस 18 में शामिल होने की इच्छा तो उन्होंने जताई लेकिन अभी कंफर्म नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो शो में नजर आ सकते हैं, तो आप सोच लीजिए की इस बार सा शो कैसा होने वाला है। यह भी पढ़ें: सुहासिनी देशपांडे कौन? जिनकी मौत से इंडस्ट्री में पसरा मातम, अजय देवगन संग भी आ चुकीं नजर

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.