TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Baba Siddique की मौत के बाद Salman khan के परिवार की अपील, दोस्तों से बोले- घर न आएं…

Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है और इसके साथ ही उनके घर ने भी सभी से एक बड़ी अपील की है।

Salman Khan security tightened
Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के चर्चे दूर-दूर तक होते थे, क्योंकि उसमें बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन दुनिया का हर छोटा बड़ा स्टार शामिल होता था। मगर अब कल रात बाबा सिद्दीकी को मौत के घाट उतारा गया है। बाबा सिद्दीकी सुपरस्टार सलमान खान के काफी करीब थे और उनकी मौत से एक्टर सदमे में है। बाबा सिद्दीकी मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है और इसके साथ ही उनके घर ने भी सभी से एक बड़ी अपील की है।

सलमान खान के परिवार की अपील

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान के परिवार ने एक बड़ी अपील की है। भाईजान के परिवार ने उनके इंडस्ट्री में मौजूद सभी दोस्तों और करीबियों से रिक्वेस्ट की है कि वो एक्टर से मिलने न जाएं। परिवार का कहना है कि कोई घर न जाएं.. ऐसा सिक्योरिटी के तहत किया गया है। सलमान खान के करीबी दोस्त ने बताया है कि सलमान खान इस समय बहुत दुखी हैं, क्योंकि बाबा उनके लिए दोस्त नहीं परिवार की तरह थे। यह भी पढ़ें: ‘टाइगर हो आप…’, Baba Siddique की मौत से नहीं थम रहे बॉलीवुड के आंसू; जानिए किसने क्या कहा

सलमान के घर की बढ़ी सुरक्षा

बाबा सिद्दीकी के मर्डर (Baba Siddique Death) के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है और उनके बाहर भारी सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। कथित तौर पर बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग पहले से ही सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ है और सलमान के घर के बाहर फायरिंग भी करवा चुका है। इस वजह से सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

सलमान ने कैंसिल की मीटिंग

बाबा सिद्दीकी और सलमान खान काफी करीबी दोस्त थे, ऐसे में उनकी मौत की खबर सुनते ही एक्टर बिग बॉस 18 की शूटिंग छोड़कर हॉस्पिटल पहुंचे थे। अब सलमान खान के करीबी ने बताया है कि सलमान सो नहीं पाए हैं और वो लगातार जीशान और परिवार का हालचाल पूछ रहे हैं। भाई फोन पर अंतिम संस्कार की तैयारियों और हर छोटी-बड़ी जानकारी ले रहे हैं और सलमान ने अपने अगले कुछ वक्त के लिए सभी प्राइवेट मीटिंग्स को कैंसिल कर दिया है। यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान हम ये जंग..’ Baba Siddique की मौत के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का धमकी भरा पोस्ट वायरल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.