TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बाबा सिद्दीकी की मौत के 6 दिन बाद यहां पहुंचे सलमान खान, सामने आई जानकारी

Salman khan: बाब सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही थीं। खबर थी कि सलमान खान 'बिग बॉस 18' के शूट से ब्रेक ले लेंगे और 'वीकेंड का वार' में नजर नहीं आएंगे। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। बताया जा रहा है कि सलमान खान शूटिंग सेट पर पहुंच चुके हैं।

Salman khan
Salman khan: बाब सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को धमकी भरे कॉल आ रहे थे। खबरें थीं कि सलमान खान कुछ दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक लेंगे। 'बिग बॉस 18' से भी ब्रेक लेने की खबर आ रही थी। ऐसा बताया जा रहा था कि इस बार के 'वीकेंड का वार' में सलमान खान की जगह पर फराह खान नजर आएंगी। हालांकि सलमान खान की तरफ से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया था। इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए सलमान खान ने वापसी कर ली है। खबर आई है कि सलमान खान बिग बॉस के सेट पर वापिस लौट चुके हैं।

सलमान खान ने की वापसी

सलमान खान को लेकर 'बिग बॉस 18' के फैन पेज बिग बॉस तक ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में बताया गया कि वीकेंड का वार का शूट जल्द ही शुरू होने वाला है। 'वीकेंड का वार' के सिलसिले में बिग बॉस तक ने ट्वीट में लिखा, "वीकेंड का वार' का शूट शुरू होने वाला है और सलमान खान भी सेट पर आ चुके हैं। क्या उम्मीदें हैं आपकी वीकेंड का वार से? क्या अविनाश को उसकी हरकतों के लिए लताड़ा जाएगा। या फिर बाकी घरवालों को डांट पड़ेगी और अविनाश को सलमान खान से समर्थन मिलेगा?"  

बाबा सिद्दीकी की मौत से बिगड़े थे सलमान खान के हालात

बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार के दौरान आई थी। इस दौरान सलमान खान शूट छोड़कर अस्पताल भागे थे। बाबा सिद्दीकी मौत के बाद से सलमान खान के साथ पूरी इंडस्ट्री सदमे है। खबर थी कि उनके दोस्त की मौत के बाद सलमान खान की तबीयत बिगड़ गई थी।   यह भी पढ़ें: शाहरुख, अक्षय से राकेश रोशन तक… सलमान से पहले इन स्टार्स को मिली जान से मारने की धमकी, मशहूर निर्माता की हुई थी हत्या

वीकेंड के वार में क्या होगा खास?

'बिग बॉस 18' में वीकेंड का वार पर कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास लग सकती है। इस लिस्ट में अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, चुम दरांग, रजत दलाल और ईशा सिंह जैसे कंटेस्टेंट्स शामिल हैं। इस हफ्ते नॉमिनेटेड लोगों की अगर बात करें तो रजत दलाल, तेजिंदर बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, हेमा शर्मा, शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांडे, करण वीर मेहरा, मुस्कान बामने, अविनाश मिश्रा और एलिस कौशिक में से कोई एक बिग बॉस के घर से बेघर हो सकता है। यह भी पढ़ें:  कितनी है सलमान खान की Net Worth? किन कंपनियों के हैं मालिक, जानें एक्टर कहां करते हैं पैसा इन्वेस्ट      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.