Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Tiger 3 Leaked Scene: लीक हो गई सलमान खान की टाइगर 3, भाईजान के फैंस का बुरा हाल

Tiger 3 Leaked Scene: सलमान खान और कैटरीन कैफ स्टारर टाइगर 3 को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म की पूरी कास्ट शूटिंग में व्यस्त है। आए दिन टाइगर 3 को लेकर कोई न कोई खबर सुनने को मिलती ही रहती थी। अब इस सिलसिले में खबरें हैं कि एक वायरल सीन फिल्म टाइगर […]

Tiger 3 leaked Scene
Tiger 3 leaked Scene

Tiger 3 Leaked Scene: सलमान खान और कैटरीन कैफ स्टारर टाइगर 3 को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म की पूरी कास्ट शूटिंग में व्यस्त है। आए दिन टाइगर 3 को लेकर कोई न कोई खबर सुनने को मिलती ही रहती थी। अब इस सिलसिले में खबरें हैं कि एक वायरल सीन फिल्म टाइगर 3 के सेट का है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज (Tiger 3 Leaked Scene)

दरअसल सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई फोटो वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सलमान खान, कैटरीन कैफ और इमरान हाशमी को देखा जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि ये फोटोज सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट की है।  बता दें कि फोटोज में इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ एक सीक्वेंस में नजर आ रहे हैं।

सलमान, कैटरीना के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी (Salman Khan, Katrina Kaif, Emraan Hashmi)

सलमान और कैटरीना स्टारर फिल्म टाइगर का यह तीसरा पार्ट है जो रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के पहले 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। अब इस कड़ी में फैंस को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। फिल्म को लेकर बिज पिछले काफी वक्त से बना हुआ है।

सामने आईं चौंकाने वाली फोटोज

अब इस फिल्म के सेट से वायरल हुई फोटोज ने फैंस को चौंका दिया है। ट्विटर पर अपलोड किए गए वायरल वीडियो में इमरान हाशमी डार्क कलर के कपड़ों में टीम के एक मेंबर्स से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वो कैटरीना कैफ की ओर बढ़ते हैं जो सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ेंः पुष्पा 2 के टीजर की खबरों से मच गई सनसनी, इस दिन मिल सकता है फैंस को सरप्राइज

दिवाली पर होगी रिलीज

इस बार फिल्म में ‘सेल्फी’ स्टार इमरान हाशमी भी अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। ‘टाइगर 3’ YRF के स्पाई यूनिवर्स का पार्ट बनने जा रही है। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें शाहरुख खान कैमियो की भूमिका में नजर आ सकते हैं। ‘टाइगर 3’ इस दीवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Mar 01, 2023 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.