TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘काले हिरण को पूजता है बिश्नोई समाज…’ सलमान-लॉरेंस के विवाद में कूदी एक्स गर्लफ्रेंड, बयान ने बढ़ाई हलचल

Somi Ali Should Apologise to Bishnoi community: हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की बात लिखी थी। अब सोमी अली ने इंटरव्यू में काले हिरण मामले और अपनी पोस्ट पर खुलकर बात की।

Salman-Lawrence
Somi Ali Should Apologise to Bishnoi community: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है, क्योंकि उनके दुश्मन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ही उनके मर्डर की जिम्मेदारी ली। बिश्नोई समाज काले हिरण के शिकार मामले में सलमान को अपना गुनहगार मानता है और वह चाहते हैं कि सलमान उनसे माफी मांगे। हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की बात लिखी थी। अब सोमी अली ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए काले हिरण मामले और अपनी पोस्ट पर खुलकर बात की।

क्यों सोमी अली ने लिखा पोस्ट?

इंटरव्यू के दौरान जब सोमी अली से पूछा गया कि आप लॉरेंश बिश्नोई से क्यों मिलना चाहती हैं? तब सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कहा, मैं लॉरेंस से मिलना चाहती हूं, क्योंकि मैं उसे समझाना चाहती हूं। इस बारे में सोमी का कहना है कि वो लॉरेंस बिश्नोई से इसलिए मिलना चाहती हैं ताकि वो उसे समझा सके। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देवेंद्र भाई से मिलेंगी.. जो बिश्नोई गैंग के लीडर है क्योंकि वो उन्हें ज्यादा समझदार इंसान लगते हैं। सोमी ने आगे कहा लॉरेंस 33 साल का आदमी है, वो कोई बच्चा नहीं है। अगर उसे टीआरपी चाहिए तो वो वकील बनकर ले। गैंगस्टर नहीं। अपनी पोस्ट के बारे में सोमी ने कहा कि उसे लोगों के गलत समझ लिया है, वो तो सिर्फ लॉरेंस से मिलना चाहती हैं ताकि वो उसे अच्छे से समझा सकें।

सलमान के सपोर्ट में आईं सोमी अली

सोमी अली ने इंटरव्यू में कहा, 'सलमान खान को नहीं पता था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजते हैं। उस इलाके में काफी शिकार किया जाता है, लेकिन सलमान को इसलिए टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि वो सलमान खान है। सोमी ने बताया कि वो सलमान के साथ आउटडोर शूटिंग में जाती थीं, लेकिन उस आउटडोर शूटिंग में वो सलमान के साथ नहीं गई थीं। सोमी ने बताया जब सलमान उस शिकार से वापस लौटे थे, तब उन्होंने बताया था कि मुझे नहीं पता था कि वो लोग उस काले हिरण की पूजा करते हैं। सलमान खान स्टार है, इसलिए वो उसके पीछे पड़े हैं, जबकि ऐसा तो नहीं है कि सलमान के अलावा किसी और ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है।'

लॉरेंस बिश्नोई से क्यों मिलना चाहती हैं सोमी? (Somi Ali Should Apologise to Bishnoi community)

सोमी से जब पूछा गया कि क्यो वो सलमान के बदले लॉरेंस से माफी मांगने के लिए मिलना चाहती हैं, तो सोमी अली ने कहा, 'नवंबर में जब मैं आऊंगी, तब मैं एक सायकॉलॉजिस्ट के तौर पर उससे मिलना चाहती हूं, ताकि में उसकी वायरिंग को ठीक कर सकूं। मैं लॉरेंस बिश्नोई से फेस टू फेस मिलकर बात करना चाहूंगी। सोमी ने कहा कि मैं कोई मजाक नहीं कर रही थी, मैं उससे मिलना चाहती हूं और उसे समझाना चाहती हूं कि सलमान काले हिरण और बिश्नोई समाज के इतिहास को नहीं जानते थे। मैं देवेंद्र भाई से माफी मांगने के लिए तैयार हूं और मैं लॉरेंस बिश्नोई से तब माफी मांगूंगी..जब उसे पहले मैं ठीक करूंगी, क्योंकि अभी वो थोड़ा खिसका हुआ है।' यह भी पढ़ें: शादी के 6 साल बाद मां बनीं Yuvika Chaudhary, Prince Narula के घर गूंजी किलकारी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.