TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई मामले में फूटा गुस्सा, बोले- सलमान ने किसी को नहीं मारा…

Salim Khan on Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पिता सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई वाले मामले में चुप्पी तोड़ी है। सलीम खान ने अपने बेटे का साइड लेते हुए गैंगस्टर को धोकर रख दिया है।

Salim Khan on Lawrence Bishnoi
Salim Khan on Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान पर खतरे की घंटी मड़री रही है। एनसीपी नेता के जाने के बाद से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। क्योंकि सलमान खान के लिए धमकीयां आ रही थी। सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से पहले भी कई बार वार्निंग दी जा चुकी है। एक बार तो सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग भी करा दी गई थी। इसी बीच सलमान खान के पिता सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई मामले में चुप्पी तोड़ी है। सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि सलमान खान ने किसी को नहीं मारा है और वो मांफी भी नहीं मांगेगा। आइए जानते हैं सलीम खान ने और क्या कुछ बोला है।

सलमान खान ने किसी को नहीं मारा है

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान को काफी सदमा लगा है। इसके बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक भाईजान पर भी खतरा मंडरा रहा है। एनसीपी नेता की मौत के बाद सलीम खान ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बोला, "सलमान खान ने अभी तक किसी भी जानवर को नहीं मारा है। सलमान खान ने कभी एक कॉक्रोच को भी नहीं मारा है।"  

सलमान ने हमेशा लोगों की मदद की है

सलीम खान ने आगे कहा, "हम हिंसा में विश्वास नहीं  रखते हैं। सलीम खान ने कहा कि 'बीइंग ह्यूमन से कितने लोगों की मदद की गई है। कोविड के बाद ये मना कर दिया गया, उससे पहले हर दिन लंबी-लंबी लाइन लगती थी। किसी को ऑपरेशन कराना होता था, किसी को कोई और मदद चाहिए होती थी। हर रोज 400 से ज्यादा लोग मदद की आस लेकर आते थे।" यह भी पढ़ें:शाहरुख, अक्षय से राकेश रोशन तक… सलमान से पहले इन स्टार्स को मिली जान से मारने की धमकी, मशहूर निर्माता की हुई थी हत्या

लॉरेंस बिश्नोई समाज सलमान से है गुस्सा

लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कहा जाता है कि उनका समाज सलमान खान से नाराज है क्योंकि उन्होंने काले हिरण को मारा था। इसके लिए  लॉरेंस बिश्नोई को लोगों का मानना है कि सलमान खान राजस्थान जाकर मंदिर में माफी मांगे और पूजा करें। इस मामले में हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी एक पोस्ट किया था और लॉरेंस बिश्नोई से बात करने की अपील की थी। यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत के 6 दिन बाद यहां पहुंचे सलमान खान, सामने आई जानकारी      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.