TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Saas Bahu Aur Flamingo Trailer: डिंपल कपाड़िया के रूप को देखकर दंग रह जाएंगे फैंस, ट्रेलर रिलीज के साथ दी गई है चेतावनी

Saas Bahu Aur Flamingo Trailer: एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया जल्द ही ओटीटी पर भी नजर आने वाली हैं। उनकी ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इसके जरिए वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनके किरदार ने सनसनी मचा दी […]

Saas Bahu Aur Flamingo Trailer: एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया जल्द ही ओटीटी पर भी नजर आने वाली हैं। उनकी ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इसके जरिए वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनके किरदार ने सनसनी मचा दी है।

रिलीज हुआ ट्रेलर (Saas Bahu Aur Flamingo Trailer)

बड़े पर्दे पर अपना हुनर दिखाने के बाद डिंपल कपाड़िया ओटीटी पर अपनी प्रतिभा दिखाने जा रही हैं। होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी ‘सास, बहू और फ्लैमिंगो’ का ट्रेलर डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर किया गया है। इससे पहले होमी अदजानिया बीइंग सायरस और कॉकटेल जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि- कि कमजोर दिलवाले इसे ना देखें। इस सीरीज में डिंपल कपाड़ियां लीड रोल निभाती नजर आएंगी। उनके कैरेक्टर को देखते हुए लोग हैरान रह गईं। उनके लुक से लेकर उनका अंदाज सब कुछ ही हमेशा से अलग है।

बंदूक थामें नजर आईं डिंपल कपाड़िया

इस सीरज में वो रानी बा सावित्री देवी के रोल मेंनजर आने वाली हैं। ट्रेलर में वो पहले आम महिला की तरह घर में पूजा-पाठ करती हुई दिख रही हैं और फिर लेडी डॉन की तरह हाथ में बंदूक थामे नजर आती हैं और तो और वो इस बंदूक से मर्डर भी करती हैं। बता दें कि इसमें डिंपल कपाड़िया के साथ ही साथ राधिका मदान भी नजर आने वाली हैं। ट्रेलर को देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और बेसब्री से सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ये सीरीज 5 मई, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

क्या बोलीं डिंपल कपाड़िया

वहीं, सीरीज को लेकर डिंपल कपाड़िया ने कहा था कि यह बुरी महिलाओं के एक समूह की कहानी है, जिन्हें अक्सर मेल कैरेक्टर्स द्वारा निभाए जाते हैं। मेरा मानना है कि इसमें कुछ कलरफुल कैरेक्टर्स हैं, जिन्हें आपने कभी देखा होगा। यह शो उतना ही वाइल्ड है, जितने क्रेजी मेरे डायरेक्टर होमी अदजानिया का दिमाग है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.