TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कौन हैं Rubina Dilaik के सीक्रेट गुरु? कपिल शर्मा शो से रखते हैं खास कनेक्शन

Rubina Dilaik Secret Guru: बिग बॉस सीजन 16 की विनर रुबीना दिलैक को टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबा समय हो चुका है, मगर क्या आप जानते हैं कि रुबीना इंडस्ट्री में किसे अपना गुरु मानती हैं।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik Secret Guru: छोटे पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपने पॉडकास्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस सीजन 16 की विनर रुबीना दिलैक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी की वजह से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबा समय हो चुका है, मगर क्या आप जानते हैं कि रुबीना इंडस्ट्री में किसे अपना गुरु मानती हैं।

रुबीना दिलैक के नए गेस्ट बने कॉमेडियन

रुबीना दिलैक अपने पॉडकास्ट 'किसी ने बताया नहीं' में अक्सर ही सेलेब्स के साथ उनकी पैरेंटहुड जर्नी पर बात करती नजर आती हैं। अब तक कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, भारती सिंह-हर्ष, सना खान जैसे कई सेलिब्रेटी इस पॉडकास्ट का हिस्सा बन चुके हैं। ऐसे में रुबीना के पॉडकास्ट के नए गेस्ट अली असगर (Ali Asgar) बने। https://www.instagram.com/p/C_r_E1mSLTV/?img_index=1 यह भी पढ़ें: Laughter Chefs Season 2: भारती सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी, इस महीने शुरू होगा ‘लाफ्टर शेफ्स’ का सीजन 2!

किसे मानती हैं रुबीना दिलैक अपना गुरु?

टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अली असगर के सामने एक बड़ा खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया वो किन्हें सीक्रेटली अपना गुरु के तौर पर देखती हैं। जी हां, वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर अली असगर हैं, जिनके बारे में बात करते हुए रुबीना ने बताया कि वो हमेशा एक ही बात बोलते हैं, 'ग्रेटीट्यूड इज एटीट्यूड'।

अली असगर से क्या सीखा? (Rubina Dilaik Secret Guru)

रुबीना दिलैक ने इस दौरान यह भी बताया कि अली ही वो शख्स हैं, जिनसे उन्होंने वर्क एथिक्स  सीखे हैं। अली असगर से रुबीना ने कहा, 'जाने-अनजाने में आपने मुझे इतने बढ़िया जिंदगी के पाठ और काम करने के तरीके सिखाए हैं। मैं आपसे काफी कुछ सीखा है और जब यह सीजन में कर रही थी, तब मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम आपका ही आया था।'

कपिल शर्मा शो से है खास कनेक्शन

मशहूर एक्टर-कॉमेडियन अली असगर की बात करें तो वो फिल्मों और सीरियल में नजर आ चुके हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अली असगर को दादी के रोल में लोगों ने काफी पसंद किया था। सूट-सलवार पहनकर अली असगर ने जिस तरह से लोगों का दिल जीता था, उसे आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। यह भी पढ़ें: Jasmin Bhasin की बदली सूरत देख भड़के लोग, बोले- प्लास्टिक सर्जरी करा ली…

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.