TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सुहाने मौसम में पार्टनर के साथ जरूर देखें ये 5 कोरियन ड्रामा, नस-नस में जाग जाएगा रोमांस

Romantic Korean Web Series: अगर आपको कोरियन ड्रामा सीरीज देखना पसंद है और आप अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक और लव स्टोरी से भरपूर सीरीज देखना चाहते हैं तो ये 5 सीरीज जरूर देखें।

Romantic Korean Web Series.
Romantic Korean Web Series: पिछले एक-दो दिन से पूरे देश का मौसम थोड़ा सुहावना बना हुआ है। ऐसे मौसम में अगर आप अपने पार्टनर के साथ हैं, और अपने दिन को काफी स्पेशल बनाना चाहते हैं तो समझिए कि आपका वक्त और दिन दोनों ही स्पेशल हो जाएगा। बस इसके लिए आपको अपने फोन में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी फेमस कोरियन वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो आपके और आपके पार्टनर के मूड को रोमांटिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। अगर आपको कोरियन वेब सीरीज पसंद हैं और आप एक्शन या सस्पेंस-थ्रिलर से भरी कहानियां देखकर बोर हो चुके हैं तो आपको अपने पार्टनर के साथ इन 5 रोमांटिक कोरियन सीरीज को जरूर देखना लेना चाहिए।

King the Land

कोरियन ड्रामा 'किंग द लैंड' पिछले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अगर आपने इस वेब सीरीज को अब तक नहीं देखा है तो अपने पार्टनर के साथ जरूर देख लें। इस सीरीज में 16 एपिसोड हैं, जो आप और आपके पार्टनर का मूड रोमांटिक कर देगा। कोरियन एक्टर ली जुन हॉ और इम यून आ की लव स्टोरी आपको जरूर एंटरटेन करेगी।

Business Proposal

बिजनेस प्रपोजल साल 2022 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई एक कोरियन ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में का नाम भले ही आपको थोड़ा बोरिंग साउंड करे लेकिन इसकी कहानी आपको बेहद दिलचस्प लगेगी। बिजनेस प्रपोजल की कहानी एक कंपनी के सीईओ कांग थे मो और उनके एंप्लॉय सिन हारी की है, जो ब्लाइंड डेट पर मिलते हैं। कांग थे मो को पता नहीं होता है कि वो जिस सिन हारी से मिले हैं, वो उनकी एंप्लॉय है। हालांकि बाद में वो सिन हारी के प्यार में पड़ जाते हैं।

The King: Eternal Monarch

साल 2020 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'द किंग: द इटर्नल मोनार्क' भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। इस सीरीज की कहानी दो अलग दुनिया में रहने वालों के प्यार को बताती है। पैरलल यूनिवर्स की कहानी को बयां करने वाली ये सीरीज ऐसे राजा की है, जो अपने पिता की मौत के दौरान उसे बचाने वाले का रहस्य जानने के लिए दूसरी दुनिया में पहुंच जाता है। जिस लड़की से मिलने की उसे हमेशा तलाश रहती है, वही लड़की उसे पैरलल यूनिवर्स में मिलती है।

Crash Landing on You

साल 2019 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई रोमांटिक कोरियन ड्रामा सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' एक अमीर लड़की युन सेरी और नॉर्थ कोरिया की एक सोल्जर ली जुन की कहानी है। दोनों आपस में मिलते हैं और उन्हें आपस में प्यार हो जाता है। हालांकि उनके प्यार की दुश्मन बन बैठती है दोनों देशों के बीच की दुश्मनी। इस लव स्टोरी में आपको इमोशनल टच भी मिलेगा। इस सीरीज को अपने पार्टनर के साथ जरूर देखें।

More Than Friends

साल 2020 में रिलीज हुई कोरियन ड्रामा सीरीज 'मोर दैन फ्रेंड्स' नाम से पता चल रहा है कि ये लव स्टोरी दो दोस्तों की है। दोनों के बीच में पहले सिर्फ दोस्ती रहती है और बाद में दोस्ती प्यार में बदल जाती है। इस सीरीज में आपको जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा। इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म विकी (VIKI) पर देख सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.