TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

शादी से पहले पापा बने फेमस एक्टर, 6 साल छोटी गर्लफ्रेंड ने दिया पहले बच्चे को जन्म

Robert Pattinson Become Father: 'ट्वाइलाइट' एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन पापा बन गए हैं, उन्होंने गर्लफ्रेंड के साथ पहले बच्चे का स्वागत किया है। कपल की बेबी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Robert Pattinson & Suki Waterhouse Welcome First Child
Robert Pattinson Become Father: बॉलीवुड और हॉलीवुड के लिए साल 2024 खुशियों भरा रहा है, इस साल लगातार खुशखबरी सामने आ रही हैं। अब हॉलीवुड के पॉपुलर कपल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी हां, 'द ट्वाइलाइट सागा' फेम एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) पापा बन गए हैं। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड और जानी-मानी एक्ट्रेस-सिंगर सुकी वॉटरहाउस (Suki Waterhouse) के साथ अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है। रॉबर्ट पैटिनसन और सुकी वॉटरहाउस ने अभी अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी नहीं दी है, लेकिन कपल की बेबी के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रॉबर्ट-सुकी के घर आई नन्ही परी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबर्ट पैटिनसन की गर्लफ्रेंड सुकी वॉटरहाउस ने बेटी को जन्म दिया है। कपल को हाल ही में लॉस एंजिलिस में वॉक करते स्पॉट किया गया। कपल पिंक कलर के बेबी स्ट्रोलर में अपनी बेटी को लेकर ठहल रहे थे, हालांकि इस दौरान बेबी का फेस नजर नहीं आ रहा है। एक्टर ने हुडी पहन रखी है और उनकी गर्लफ्रेंड सुकी ब्लैक कलर के ओवरकोट में नजर आ रही हैं। 'एक्स' अकाउंट पर कपल की बेबी के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस खुश हो गई हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

साल 2018 से साथ है कपल

37 साल की रॉबर्ट पैटिनसन और 31 साल की सुकी वॉटरहाउस ने जुलाई 2018 को पहली बार डेट करना शुरू किया था। दोनों ने कई साल तक अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा था। पहली बार कपल ने दिसंबर 2022 में मिस्र के गीज़ा में डायर मेन्स फ़ॉल 2023 शो में साथ में पब्लिक अपीयरेंस दी थी। हालांकि साल 2019 में रॉबर्ट पैटिनसन ने एक इंटरव्यू के दौरान प्राइवेट प्यार को लेकर अपनी राय देते हुए कहा था कि 'यदि आप लोगों को अपने रिश्ते के बारे में बताते है, तो फिर वो आपके प्यार को जज करते हैं।'

रॉबर्ट संग रिश्ते पर खुलकर बोलीं गर्लफ्रेंड

वहीं, साल 2023, फरवरी में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सिंगर सुकी वॉटरहाउस (Suki Waterhouse) ने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट संग अपने रिश्ते को लेकर पहली बार खुलकर बात की थी। उस दौरान सिंगर ने कहा था कि वो पिछले पांच साल से किसी के साथ खुश हैं और जब भी हम दोनों एक-दूसरे का नाम अपने फोन पर देखते है, तो हम आज भी उतने ही खुश होते हैं। यह भी पढ़ें: पति से परेशान K-Pop सिंगर ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.