TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

8 करोड़ की संपत्ति, 40 लाख की कार… ये है भारत की सबसे अमीर बाल कलाकार

Riva Arora Net Worth: बॉलीवुड की चाइल्ड एक्टर की कमाई ने बड़े एक्टर्स को भी पछाड़ दिया है। 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ये चाइल्ड आर्टिस्ट सोशल मीडिया पर बड़ा नाम है।

Riva Arora Net Worth: आजकल चाइल्ड एक्टर कमाई के मामले में बड़े एक्टर्स को भी पीछे छोड़ रहे हैं। ऐसी ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी उम्र को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके मिलियन में फॉलोअर्स हैं। 'उरी' और 'गुंजन सक्सेना' मूवीज में अपनी एक्टिंग से दिलों पर छाप छोड़ने वाली ये बाल कलाकार करोड़पति है। हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया क्वीन रीवा अरोड़ा की।

इंस्टाग्राम पर हैं मिलियन फॉलोअर्स

रीवा अरोड़ा टीवी का एक जाना-माना नाम है। हाल ही में कम उम्र में लिप सर्जरी करवाने के बाद रीवा सुर्खियों में छा गई थीं। इंस्टाग्राम पर उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। रीवा ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर काम किया है। जानकारी के अनुसार रीवा की संपत्ति 8 करोड़ की है। इससे वह देश की सबसे अमीर चाइल्ड एक्टर बन चुकी हैं।

40 लाख की लग्जरी कार

रीवा ने हाल ही में 40 लाख की लग्जरी ऑडी कार खरीदी। रीवा ने इसकी फोटो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। इंस्टा पर 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में रीवा ने यह कार खुद की कमाई से खरीदी थी। इसके बाद रीवा सोशल मीडिया पर छा गई थीं। चारों तरफ उनके चर्चे हो रहे थे। 14 साल की उम्र में इतनी बड़ी उपलब्धि पाना छोटी बात नहीं है। यह भी पढ़ें: अमिताभ की ठुकराई मूवी विनोद खन्ना के लिए बन गई संजीवनी, रातों रात बदल गई थी किस्मत

'उरी' से की थी करियर की शुरुआत

रीवा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने विक्की कौशल की मूवी 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें रीवा के एक्टिंग की भी तारीफ की गई थी। मूवी में उनके किरदार ने दर्शकों को भावुक होने पर मजबूर कर दिया था। इसके बाद रीवा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी।

इन मूवीज में काम कर चुकी हैं रीवा

रीवा ने कई मूवीज में काम किया है। 'भारत', 'सेक्शन 375', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाए हैं। वहीं ओटीटी पर उन्होंने 'बंदिश बैंडिट्स' और 'टीवीएफ ट्रिपलिंग' जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है। रीवा रकुल प्रीत सिंह स्टारर मूवी 'छतरीवाली' में आखिरी बार दिखाई दी थीं। यह भी पढ़ें: 300 करोड़ में बनी, कमाए 68 करोड़; इस महाफ्लॉप फिल्म को आधे में ही छोड़ भागे लोग!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.