---विज्ञापन---

मुस्लिम संग शादी करने पर झेले लोगों के ताने, प्रेग्नेंसी के दौरान छलका ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस का दर्द

Richa Chadha Opens Interfaith Marriage Secrets: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों हीरामंडी की सफलता के साथ मैटरनिटी पीरियड इंजॉय कर रही हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने मुस्लिम अली फजल संग अपनी शादी पर खुलकर बात की...

Richa Chadha-Ali Fazal

Richa Chadha Opens Interfaith Marriage Secrets: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Hiramandi) की सफलता को इन दिनों उसके सभी स्टार्स इंजॉय कर रहे हैं। एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जो इस समय वेब सीरीज की सफलता के साथ ही मैटरनिटी पीरियड भी इंजॉय कर रही हैं। हम बात कर रहे हैं  ‘हीरामंडी’ की ‘लज्जो’ उर्फ ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की। उन्हें उनके रोल के लिए काफी तारीफ भी मिली। अब एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में मुस्लिम स्टार अली फजल (Ali Fazal) संग अपनी शादी के भी कुछ राज खोले। उन्होंने बताया कि मुस्लिम संग शादी करने पर उन्हें किस तरह दुनिया के ताने सहने पड़े। ऋचा चड्ढा का मुस्लिम संग शादी करने पर छलका दर्द

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने मुस्लिम एक्टर संग शादी की है। एक्ट्रेस ने बताया कि मुस्लिम संग शादी करने पर उन्हें लोगों के ताने झेलने पड़े। लाज्जो ने अपने प्यार के बारे में बात करते हुए कहा कि आपने जो निर्णय लिया है आप उसपर अडिग रहते हैं तो आपकी फैमिली भी एक समय बाद आपके समर्थन में आ जाती है। उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति पहले इंसान होता है और उसके बाद ही कोई भी जाति या धर्म आता है।

क्यों सीक्रेट रखा फैजल संग अपना रिश्ता

अब एक्ट्रेस ने ये भी गलाटा इंडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब किसी से प्यार होता है तो वो पहले जाति या धर्म नहीं देखता। एक्ट्रेस ने लंबे समय तक अली संग अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से दूर रखा। लेकिन फिर फैसला किया कि वो इसे पब्लिक कर दे। ये फैसला एक्ट्रेस ने इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उनके और फैजल के रिश्ते के बारे में उनके परिवार को मीडिया से पता लगे।

कब और क्यों कंफर्म किया अपना रिश्ता

अली फजल और ऋचा चड्ढा के इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में छाए रहे। दोनों ने हालांकि शुरुआत में अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा लेकिन बाद में उन्होंने एक इवेंट में जाने की वजह से रिश्ते को दुनिया के सामने कंफर्म किया।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें वेनिस फिल्म फेस्टिवल में जाना था वो भी फैजल के साथ। ऐसे में उन्हें लगा कि सिर्फ दुनिया वालों की सोच की वजह से वो इसे मिस नहीं कर सकतीं। इसलिए उन्होंने इवेंट में जाने से पहले अपने और अली के बारे में परिवार वालों को बताया।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 में सेलेब्स का रिपोर्ट कार्ड

कब और कैसे हुई अली फजल और ऋचा चड्ढा की मुलाकात

खबरों के अनुसार अली और ऋचा की पहली मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। इसमें दोनों ने साथ काम किया था। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। कोविड-19 के समय साल 2020 में दोनों ने शादी कर ली। बाद में अपनी फैमिली को शादी के बारे में बताकर उन्होंने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में साल 2022 में फिर से रॉयल शादी की।

यह भी पढ़ें: Sonu Nigam के कमेंट ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

First published on: Jun 05, 2024 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.