TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सलमान खान को धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ का इनाम, क्या है पूरा मामला?

Salman Khan Lawrence Bishnoi: सलमान खान को धमकी देने वाला कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया गया है।

Salman Khan Lawrence Bishnoi: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को 1 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की गई है। अब आप भी जानना चाहते होंगे की ये घोषणा आखिर किसने की है। दरअसल ये ऐलान करणी सेना ने किया है। करणी सेना ने पुलिस से लॉरेंस का एनकाउंटर करने की मांग की है। साथ ही कहा है कि जो भी लॉरेंस का सिर काटकर लाएगा उसे इनाम के तौर पर एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे। आइए आपको पूरा मामला क्या है ये बताते हैं।

कई बार सलमान खान को मिल चुकी धमकी

मुंबई में 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। वहीं लॉरेंस गैंग सलमान खान को भी कई बार धमकी दे चुकी है। वहीं अप्रैल 2024 में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग भी की गई थी। इसकी भी जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई। यह भी पढ़ें: Salman Khan को धमकाने वाले को मीका सिंह का मुंहतोड़ जवाब, बोले- भाई तू फिक्र न कर…

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

करणी सेना के नेता राज ने एक वीडियो जारी किया है। ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। इसमें वह लॉरेंस का एनकाउंटर करने की मांग कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों के लिए एक करोड़ का इनाम भी रखा है। लास्ट में अपनी वीडियो में राज शेखावत 'जय मां करणी' कहते नजर आए।

करणी सेना का बॉलीवुड कनेक्शन

अब करणी सेना ने लॉरेंस का एनकाउंटर वाले के लिए इनाम रखा है। बता दें ये करणी सेना वही है जो कई बॉलीवुड मूवीज पर रोक लगाने की मांग भी कर चुकी है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पद्मावती' मूवी पर भी करणी सेना ने राजपूत समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था। यह भी पढ़ें: जब प्रियंका चोपड़ा ने पति के लिए ठुकराई थी सलमान खान की फिल्म, कटरीना की हो गई थी चांदी-चांदी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.