TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

प्राइवेट पार्ट पर हमला, करंट के झटके फिर कुत्तों ने नोंचा चेहरा, रेणुका स्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट में 5 बड़े खुलासे

Renukaswamy Murder Case Update: रेणुका स्वामी हत्याकांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, इस मामले में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब रेणुका स्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट में 5 बड़े खुलासे हुए हैं, जिन्होंने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।

Renukaswamy Murder Case
Renukaswamy Murder Case Update: साउथ सिनेमा में इस समय रेणुका स्वामी हत्याकांड पर हर किसी की नजरें ठहरी हुई हैं। इस केस में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को अरेस्ट किया गया है। बीते कुछ दिनों से ये केस लाइमलाइट में बना हुआ है और इसमें आए दिन रोजाना कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है। रेणुका स्वामी मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। फैन की ऑटोप्सी रिपोर्ट एक्टर दर्शन की बर्बरता का असली चेहरा दुनिया के सामने ले आई है। रेणुका स्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट में 5 बड़े खुलासे हुए है, जिनके बारे में हम आपको बता जा रहे हैं, जिन्हें सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी।

हीरो-हीरोइन और मर्डर!

33 साल के शख्स की मर्डर मिस्ट्री में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, इस केस में कन्नड़ सिनेमा के फेमस एक्टर दर्शन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा का पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक्टर दर्शन और पवित्रा के रिश्ते नाराज रेणुका स्वामी एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजा करता था और उसने आखिरी बार एक्ट्रेस के फोन पर अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो तक भेजी थी। इन दोनों के अलावा इस केस में अब तक 17 लोग गिरफ्तार हो चुके है और इस केस में रेणुका स्वामी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Renukaswamy Murder Case Update) के आते ही सनसनी मच गई है।

यह भी पढ़ें:पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? क्या बोली पवित्रा

ऑटोप्सी रिपोर्ट ने किए 5 बड़े खुलासे

रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renukaswamy Murder Case Update) इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है, इस हाईप्रोफाइल केस में अब ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आने के बाद इंसानियत शर्मसार हो गई है, एक्टर ने अपने फैन के एक साथ जिस तरह की हैवानियत दिखाई है। उसे जानने के बाद किसी का भी रूह कांप जाएगी। ये बात तो पहले ही सामने आ गई थी कि दर्शन-पवित्रा और उनके साथियों ने रेणुका स्वामी को मारापीटा था और उसे बुरी तरह से टॉर्चर किया था। मगर अब ऑटोप्सी रिपोर्ट में हर एक बात खुलकर सामने आ गई है।

बिजली के झटके

बताया जा रहा थी कि एक्टर दर्शन के कहने पर उनके गुर्गों ने रेणुका स्वामी को किडनेप किया था। उसके बाद उसे एक शेड के नीचे रस्सियों से बांधकर रखा था। अब उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि फैन को कंरट दिया है, इसका मतलब है कि रेणुका स्वामी को मारने वालों ने पहले उसे बिजली के झटके दिए थे।

कटा हुआ मिला कान

रेणुका स्वामी के शरीर पर कई गहरे जख्मों के निशान मिले हैं, इतना ही नहीं रिपोर्ट में अनुसार, उसका एक कान भी कटा हुआ मिला है, इससे साफ है उन लोगों ने उसके बॉडी पार्ट को भी काटा है।

प्राइवेट पार्ट पर अटैक

सामने आई जानकारी के मुताबिक, रेणुका स्वामी ने पवित्रा को अपने गुप्तांग की फोटो भेजी थी, ऐसे में अब सामने आया है कि हमले के दौरान आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट भी मारा है, जहां पर चोट के निशान मिले हैं।

कुत्ते ने खाया चेहरा

शायद इतनी बर्बरता के बाद भी आरोपियों का मन शांत नहीं हुआ था, तभी उन्होंने रेणुका स्वामी के साथ दरिंदगी करने के बाद उसकी बॉडी को कुत्तों के सामने फेंक दिया था। पोस्टपार्टम रिपोर्ट में अनुसार, रेणुका स्वामी के आधे चेहरे को कुत्ते ने नोंच खाया है। यह भी पढ़ें: एक्टर की गर्लफ्रेंड को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, जो बनी मौत की वजह, कौन था रेणुका स्वामी?

खून बहने से मौत

इतनी मारपीट और टॉर्चर के बाद रेणुका स्वामी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हुई है। मरने के बाद आरोपियों ने देर रात उसकी बॉडी को नाले में फेंक दिया था। रेणुका स्वामी को एक अश्लील मैसेज भेजने की वजह से एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा के साथ मिलकर उनके गुर्गो ने खौफनाक मौत दी है। यह भी पढ़ें: एक्टर के फार्महाउस पर मिली मैनेजर की लाश, क्या प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजने वाले रेणुका स्वामी मर्डर केस से जुड़े हैं तार?  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.